संजय सेठी
संजय सेठी

हिंदू धर्म में सभी मनुष्य अपना भविष्य राशि से देखते हैं। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपनी राशि को लेकर काफी परेशान रहते हैं। क्योंकी उनको अपनी सही राशि पता नहीं होती। वह व्यक्ति जिनको अपनी राशि पता नहीं, वे अपनी जन्म तारीख के हिसाब से भी मूलांक द्वारा भविष्यफल देख सकते हैं।

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 15 जनवरी 2021 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

अब आप एक नई शुरुआत करने की आवश्यकता महसूस कर रहे हैं। आज के कंपन आगे बढ़ने और बाहर निकलने के लिए प्रोत्साहित करेंगे, जिससे आप अपने जीवन में तेजी से विकसित कर सकें। पेशेवर जीवन में उन लोगों के लिए नई परियोजना का प्रस्ताव कर के विचारों को बदले, जिनके साथ सहयोग करते हैं। पिछले महीनों के बारे में विचार करें और योग पर ध्यान दें। पूर्व धारणा संबंधी विचारों से छुटकारा पाएंगे। इस समय चीज देखने में हतोत्साहित करने वाली हो सकती है

 

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 15 जनवरी 2021 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आने वाले दिनों में आपके कंपन बहुत ही अद्भुत हैं। आपके भावुक जीवन में समाचार अच्छा मिलने वाला है। उपदेशात्मक मत बने । दिल के सवालों को जल्दबाजी में पसंद नहीं करें। पेशेवर जीवन में घटनाएं व्यस्त हो सकते हैं। आप अस्थिर भी हो जाएंगे। कार्यवाही करें और पुराने तरीके पर भरोसा करना छोड़ दे। दुनिया बदल रही है, आपको भी अतीत के मूल्यों में फंसे बिना आगे बढ़ना है। आप इस समय आसपास के उत्कृष्ट कंपन से अधिकतर लाभ भी प्राप्त कर सकते हैं।

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 15 जनवरी 2021 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज एक महान दिन आप का स्वागत कर रहा है क्योंकि इस समय के सभी कंपन आसमान में है। अपेक्षाकृत अनुकूल अवधि के लिए भी खुल रहे हैं। अपने विचारों को नवीनीकृत करें, सूचित रहे और जो भी आप सोचते हैं उसे संवाद करें। लेकिन परिवार और दोस्तों को अपनी परियोजना में शामिल करने की इच्छा को बंद कर दें। आपका व्यक्तित्व बहुत ही लचीला होना चाहिए, तो आप देखेंगे कि आपकी पहल बहुत ही जल्दी पूरी होती है। भावुक जीवन में अपने आप को उस व्यक्ति के आकर्षण में पुनः प्राप्त करेंगे, जिससे आप अधिक प्यार करते हैं।

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 15 जनवरी 2021 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज अवधि ताजी हवा में सांस लेने के लिए प्रतीत हो रही है। आपके पूर्ववर्ती सप्ताह कठिन थे लेकिन अब आपके पास अधिक उर्जा है। आपको अपने पिछले कामों का फल अवश्य मिलेगा। करीबी लोगों को अपने जीवन में अनुकूल अवधि को साझा करने में भी आपको खुशी मिलेगी। आपके भविष्य की सफलता का भी स्वागत किया जाएगा। पेशेवर जीवन में नौकरी पर ध्यान केंद्रित करें और बाधाओं से बचे। उन लोगों को समझने की कोशिश करें और संकोच ना करें, जो आपकी पहल में आपका सहयोग करते हैं।

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 15 जनवरी 2021 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आने वाले दिनों में जिम्मेदारी कार्य और निर्णय नियमित रूपी कार्यक्रम होंगे। कुछ आश्चर्य आपके साथ अज्ञात और बाधाओं को भी ध्यान में रखते हैं, जिन्हें आप सफलतापूर्वक पार कर लेंगे। मानसिकता बदले, अवसरों का लाभ उठाएं और शांत रहने की कोशिश करें। तभी सकारात्मक कंपन तेजी से लाभान्वित करेंगे। परिवार और दोस्तों पर ज्यादा ध्यान दें और उन से भागना बंद करें। जैसा कि आप हमेशा से करते हैं, विशेष रूप से आप जिम्मेदारियों से अपने जीवन में भागते है।

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 15 जनवरी 2021 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आने वाला दिन बहुत ही अच्छा है। वास्तव में अवधि काम करने और जिम्मेदारियों को लेने के लिए रचनात्मक निर्णय लेने के लिए भी अच्छी है। आपके पास सफलता के लिए बहुत कुछ आवश्यक है, लेकिन खुद पर अधिक विश्वास होना चाहिए। प्रयास करें और उद्देश्यों पर ध्यान दें, जो आपने करने के फैसले लिए हैं। किसी भी प्रोजेक्ट के बीच में इसे ठोस बनाने का समय आ गया है। जीवन में लोगों के संदर्भ में दोस्तों के साथ मिले, पार्टियों के अवसर को बढ़ाएं और मस्ती करें।

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 15 जनवरी 2021 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

अब आप एक ऐसे अवधि में प्रवेश करने वाले हैं, जिस में आपका स्नेह पूर्ण जीवन आपके लिए बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं होगा। आपके भौतिक जीवन में कंपन आपके लिए अनुकूल होंगे। यदि रियल स्टेट में निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं, तो फलदाई हो सकता है। आपको अपनी परियोजनाओं को पूरा करने के लिए ऊर्जा की आवश्यकता है। आपके स्वास्थ्य के संदर्भ में पांच समस्याएं आ सकती हैं। आपके द्वारा किए गए निवेश से संबंधित नाम इस हिस्से का कारण बनेंगे।

 

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 15 जनवरी 2021 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

एक चरण में प्रवेश करेंगे, जहां स्टॉक ले रहे होंगे और चीजों के माध्यम से स्थानांतरण भी करेंगे। नए सिरे से शुरुआत करने वाले हैं, जो कि एक यात्रा या नया काम कर रहे हैं। आने वाले हफ्तों में बदलाव होंगे जो सहन करने के लिए काफी भारी होंगे, लेकिन आप तेजी से काफी में हो सकते हैं। सक्रिय रहे और शामिल रहे बहुत जल्दी स्थिति खुद ही काम करने लगेगी। विशेष रूप से आपके जीवन में। जब आप प्रतीक्षा कर रहे होंगे तो। स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें।

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 15 जनवरी 2021 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के दिन आप को बहुत सारी पेशेवर गतिविधियों द्वारा चिन्हित किया जाएगा। अपने और अपनी क्षमताओं के बारे में आप सुनिश्चित होंगे और महसूस करेंगे कि अपरिहार्य है। आप जिस भी व्यक्ति से अधिक लगाव रखते हैं, उसके लिए आपके लिए भारी जुनून होगा। आप महसूस करेंगे कि, आपके पास जैसे समय में पंख है। आपने बाधाओं को तो आसानी से पार कर लेते हैं, लेकिन थोड़ी विनम्रता और शांति आपकी और भी सहायता कर सकती है। आप जिन लोगों के साथ सहयोग करते हैं, वे सलाह को जरूर ध्यान में रखेंगे।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...