संजय सेठी
संजय सेठी

हिंदू धर्म में सभी मनुष्य अपना भविष्य राशि से देखते हैं। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपनी राशि को लेकर काफी परेशान रहते हैं, क्योंकी उनको अपनी सही राशि पता नहीं होती। ऐसे लोगों को परेशान होने की कोई भी आवश्यकता नहीं। वह व्यक्ति जिनको अपनी राशि पता नहीं, वे अपनी जन्म तारीख के हिसाब से भी मूलांक द्वारा भविष्यफल देख सकते हैं। आज आपकों वरिष्ठ अंकशास्त्री संजय सेठी आपके जन्मतिथि के आधार पर आपका भविष्यफल बतायेंगे

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 5 फरवरी 2021 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके वहां कुछ पुराने परिचित आ सकते हैं, जिनसे आपने पहले रिश्ता तोड़ लिया था। आश्चर्यचकित होने की आवश्यकता नहीं है। यह एक स्वाभाविक घटना है आप देखेंगे कि गैर उत्पादक रिश्ते एक प्राकृतिक नजदीकी में आ रहे हैं। यह आपको अपनी व्यस्त कार्यक्रमों में उर्जा और प्रयास को नई साझेदारी या संबंधों में बाँधने की अनुमति दे रहे हैं। ये पारस्परिक रूप से संतोषजनक होने का अवसर है।

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 5 फरवरी 2021 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

दिवस के सार रिश्तो की गुणवत्ता को प्रश्न में ले जा रहे हैं, यह हमेशा एक सकारात्मक अनुभव नहीं होता है। व्यक्तिगत रूप से पेशेवर और आपके जीवन में वर्तमान में आपके द्वारा किए जाने वाली साझेदारी पर एक नजर डालना आवश्यक है। ऐसा कुछ करें जिसे हटाने की आवश्यकता है या फिर समाप्त किया जाना जरूरी है। क्योंकि प्रक्रिया आपके जीवन में बेहतर संबंधों का मार्ग प्रशस्त कर रही है।

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 5 फरवरी 2021 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

अगर ध्यान देते हैं कि, उस समय के करीब महसूस करना है जब आपको कुछ प्रयास में परियोजनाओं को करना चाहिए। तो दिन के सार हो सकते हैं। आज सुनिश्चित कर लें कि, आप उन परियोजनाओं के साथ अंतर बता सकते हैं, जिन परियोजनाओं में आप शामिल हैं। यदि सुनिश्चित नहीं है कि, क्या होने वाला है तो किसी से बातचीत भी करें। यह एक उद्देश्य दृष्टिकोण की सराहना करेंगे।

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 5 फरवरी 2021 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

सार आज आपके लिए बहुत ही मददगार साबित हो सकते हैं। ये मेहनत तरीके से सराहनीय होंगे। अगर ऐसा ही काम करते हैं तो कुछ विचार कर सकते हैं। जो बहुत समय व्यतीत किया है और आपके प्रियजनों के साथ पर्याप्त नहीं है। अपने जीवन को एक संतुलन में भी डाल सकते हैं। विचार करने की आवश्यकता है, देखे कि आप चीजों को पूरा करने के लिए क्या कार्य कर सकते हैं।

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 5 फरवरी 2021 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

अगर आपके जीवन में कोई भी रिश्ता आपको निराश कर रहा है तो इसे संभालने के लिए आज का दिन सबसे अच्छा है। दिन के सार रिश्तो को समाप्त करने के लिए ताकत दे रहे हैं। अगर आपको लगता है कि, इसे संभलना मुश्किल होगा तो इसके बारे में अच्छे से विचार कर लें जिसके लिए, साहस की आवश्यकता है। इसके लिए आपको खुशी होगी। जब यह सब किया जाएगा, इसे जानने से पहले रिश्तो का आनंद लेंगे आप।

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 5 फरवरी 2021 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपको अपने जीवन में काम या फिर घर का कोई भी झगड़ा झेलने के लिए ताकत मिलेगी। जिससे आपको चीजों को सुलझाना होगा। यह दिन आपको इसके लिए समर्थन दे रहा है। इसका मतलब ये नहीं कि, आपको चीजों को फेंकना चाहिए। किसी भी अन्य तुलना में आज ऐसा करने में बेहतर महसूस करेंगे। चीजों पर विचार करें, और वह करें जो संकल्प आपने लिया है।

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 5 फरवरी 2021 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज अपने करीबी दोस्तों से मिलने के लिए समय निकालें। आप पाएंगे कि, एक रिश्ता जो आपको दुख दे रहा है उसे भी संभालना है। दिन का सार आपको अच्छे स्वास्थ्य संबंधों को विकसित करने के लिए और बनाए रखने के लिए समर्थन कर रहा है। यहां पर आपको अपने लिए खड़े होने की आवश्यकता है। इसके लिए आपको ताकत मिलेगी। आज के दिन का लाभ उठाएं। दूसरों के साथ होने वाले किसी परेशानी को संभाल सकेंगे।

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 5 फरवरी 2021 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का दिन वास्तव में आपकी सहायता कर रहा है। आज आपके कार्य द्वारा पारस्परिक रूप से लाभप्रद होने वाला नहीं है। किसी रिश्ते को बंद करने का समय आता है तो इसका यह मतलब नहीं होता है, खासकर व्यवसायिक कार्यो में। आज के दिन साहस और शक्ति को अपनी तरफ खींच रहे हैं। बड़ी और बेहतर चीजों को करने में आगे बढ़ेंगे।

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 5 फरवरी 2021 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपका दिवस प्राकृतिक सार से भरा हुआ है। आप अपने जीवन में जिन रिश्तो को निभाते हैं, उन पर नजर से नजर रखने के लिए आपको अवसर मिलेंगे। आपके लिए रिश्ते विकसित करना कठिन हो सकता है। जो आपके द्वारा किए गए कार्यों से अधिक सक्षम नहीं है। यदि आपको लगता है कि ऐसा हो रहा है तो आप पाएंगे कि, इस दिन आपको किसी भी अन्य तुलना में स्थिति का सामना करने के लिए साहस चाहिए। अपने आपको उसी सम्मान और देखभाल से याद रखें, जो आप दूसरों से उम्मीद कर रहे हैं।