3 मूलांक वालों के अनुकूल है आज का दिन, मूलांक 1 और 6 वाले...
/

दैनिक भविष्यवाणी: 26 अक्टूबर 2020: 3 मूलांक वालों के अनुकूल है आज का दिन, मूलांक 1 और 6 वाले भूलकर भी न करें ये गलती

संजय सेठी
संजय सेठी

कुछ लोग अपने भविष्य और कैरियर को लेकर बहुत ज्यादा चिंतित रहते हैं. सभी मनुष्य अपनी राशिफल के हिसाब से ही अपना भविष्यफल देखते है. कुछ लोगों को अपनी राशि का पता सही से नहीं होता, वो सब अपने जन्मदिन के हिसाब से मूलांक द्वारा भी अपना भविष्य जान सकते हैं. कैरियर शिक्षा, व्यापार जाने कैसा रहेगा आज का दिन. आज वरिष्ठ अंकशास्त्री संजय सेठी आपकों आपके जन्मतिथि के अनुसार आपका भविष्यफल बतायेंगे.

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन बहुत अच्छे प्रतीत हो रहे हैं. आपके निजी जीवन में कुछ नया होने वाला है. प्रसन्नता और नए लोगों से मिलने के लिए आप बहुत इंतजार कर रहे हैं. अगर आप अपनी भावनाओं पर काबू रखेंगे, तो दूसरों से अपनी खुशी भी साझा कर सकते हैं. आपको अपनी इच्छा पर ध्यान केंद्रित करना बहुत जरूरी है. अपनी शरीर और आत्मा पर ध्यान दें.

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप अपने निजी और पेशेवर जीवन में लोगों से कुछ की तरफ आगे बढ़ेंगे. आज आपको भ्रामक स्थिति का समाधान करना बहुत जरूरी है. यदि आप किसी कांटेक्ट पर बात करते हैं या ग्रुप प्रोजेक्ट सेट कर रहे हैं, तो कार्य पर अवश्य ध्यान दें. आपको दृढ़ वार्ताकार बनना है, क्योंकि आप हमेशा अन्य लोगों के साथ सहमत नहीं रहते हैं.

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन आपको आराम करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. अगर आप आराम कर सकते हैं तो आराम करें और जिंदगी के मजे लें. अपनी समस्याओं से अभिभूत होकर कभी-कभी आप अपनी परेशानी को छुपाते हैं. शरीर और दिमाग को ताजा करने के लिए उत्कृष्ट दिन है. परिवार में कुछ विचार करें और दोस्तों के साथ अच्छे पल बिताए.

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपको बहुत ही धैर्य और शांति के साथ आगे बढ़ना है. आप किसी भी चीज से हतोत्साहित नहीं होंगे. निजी जीवन में और प्रेम जीवन में आप को स्थिर करने का क्षण है. बाधाएं आ सकती हैं, लेकिन आपको शांति से काम करते रहना है. सभी बाधाएं एक-एक करके खत्म हो जाएंगी. सबसे बड़ी समस्या चीजों को रखने की इच्छा के बीच विभाजित होना होता है, उसे बदलने की इच्छा ना करें.

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के कंपन कुछ अस्थिरता की अनुभूति करा रहे हैं. आप अपने प्रेम जीवन में उभरने वाली नई इच्छाओं को महसूस करेंगे. आपके पास कुछ ऐसी कल्पना है, जिन्हें आप साकार करने की मांग कर रहे हैं. यदि ऐसा मामला है तो आपको अधीर होने की आवश्यकता नहीं है. संप्रेषणीय होने से शुरू करें तो यह संभवत: सबसे अच्छा साधन होगा, जो आप चाहते हैं.

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन आपको दूसरे स्तर पर लाने की अनुमति दे रहे हैं. आपके निजी जीवन में कुछ अच्छी खबरें मिलेंगी. आपके साथी के साथ प्रेम संबंध भविष्य में अद्भुत अभिव्यक्ति प्राप्त करेंगे. अपनी गहरी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए आगे बढ़ेंगे. आप एक संघ को मजबूत करने वाले हैं. यह समय बहुत ही उचित प्रतीत हो रहा है.

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन आपको लड़ाई झगड़े से दूर रहने के लिए बोल रहे हैं. ये चीजों से ऊपर उठने और घटनाओं से थोड़ा पीछे जाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. आज विश्राम का दिन है, अपने दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताएं. इससे आपको खुशी महसूस होगी. प्यार पाने के लिए ज्यादा अधीर ना हो सब सभी समय पर होगा.

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

यह आपके विश्राम के दिन है. जो ज्यादा दिन तक नहीं टिकेंगे . कोई भी चीज आपके लिए थोड़ा अशांत हो सकती है. अपने आप को शांत रखे. आप एक अच्छे श्रोता हैं, और सहनशीलता के लिए प्रेरित होंगे. पारिवारिक रिश्ते स्पष्ट नहीं है इसलिए अपने आप पर प्रकाश डालने के लिए खुद को मजबूत करें और शांत रहें.

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 26 अक्टूबर 2020 दिन सोमवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप अपने से ज्यादा दूसरों के बारे में सोच सकते हैं. अपने परिवार और दोस्तों को सहिष्णुता और करुणा के साथ देखना बहुत आवश्यक है. उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए यथासंभव प्रयास करें. यदि आप ऐसा करेंगे तो आपके भावुक और परिवारिक जीवन में बहुत ही अद्भुत संतुलन आएगा. समय निकालकर प्यार की खोज करेंगे. ये आपके लिए लोगों के पास भी है.

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.