संजय सेठी
संजय सेठी

सभी मनुष्य अपनी राशिफल के हिसाब से ही अपना भविष्य फल देखते है. वर्तमान समय में हर कोई अपने भविष्य को लेकर काफी परेशान रहता है. जो भी मनुष्य राशिफल से अपना भविष्य नहीं जान पाते है, वो सब अपने जन्मदिन की तारीख के हिसाब से मूलांक द्वारा भी अपने भविष्य का पता लगा सकते हैं. आज आपकों वरिष्ठ अंकशास्त्री संजय सेठी आपके जन्मतिथि और मूलांक के आधार पर आपका आज का भविष्यफल बतायेंगे.

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 28 अक्टूबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन आपके पेशेवर जिंदगी में कई गतिविधियों को चिन्हित कर रहे हैं. आप अपनी क्षमताओं के बारे में सुनिश्चित होंगे. आप जिस व्यक्ति से प्रेम संबंध रखते हैं, उसके लिए आपको एक बार एक जुनून महसूस होगा. लेकिन आपको ध्यान रखना है कि आप विनम्र के साथ व्यवहार करें. विनम्रता और शांति की पहल आपको मदद करेगी. आप जिन लोगों का सहयोग करते हैं, वे आपकी सलाह को मानेंगे.

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 28 अक्टूबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन बहुत ही सकारात्मक हैं. यह आपको प्रचुर मात्रा में अवसर प्रदान कर रहे हैं. वर्तमान समय में आप अपनी योजनाओं से पीछे हटेंगे. आप सिद्धि की शरण में आ चुके हैं. यह अवधि आपके प्रेम जीवन में बहुत से सफलता लाएगी. पेशेवर जीवन में आप गतिविधि में थोड़ी कमी महसूस करेंगे. दोस्तों के साथ बाहर निकले, घूमने जाएं. आराम करें और अनुकूल के लिए संकाय आपको इन सब का प्रबंध करने में मदद करेंगे.

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 28 अक्टूबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ खुद को धैर्यवान महसूस करेंगे. आपके रिश्ते में संतुलित स्थिरता और सामंजस्य होगा. आने वाले परिवर्तन आपको नई इच्छा प्रदान करेंगे. आपको अपने रिश्तों पर एक बार विचार करना चाहिए, यह आपको पारिवारिक जीवन में बहुत ही ज्यादा प्रेरित करेंगे. आप अपनी परियोजनाओं को समाप्त करेंगे तो आप को कोई भी परेशानी नहीं होगी. उद्देश्यों तक पहुंचने के लिए समय बहुत उचित समय है.

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 28 अक्टूबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन आपको आगे बढ़ने के लिए और खुद को प्रोत्साहित करने के लिए बाहर ले जाएंगे. आप निस्संदेह एक नई शुरुआत करने की आवश्यकता महसूस कर रहे हैं. पेशेवर जीवन में आप उन लोगों के साथ एक नई परियोजनाओं का प्रस्ताव रखेंगे, जिन के साथ आप सहयोग करते हैं. आप अपने सहयोगियों के साथ विचार को बदलेंगे और ताजगी के साथ उत्साह रखने की कोशिश भी करेंगे. स्वास्थ्य पर ध्यान दें और योगा करें.

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 28 अक्टूबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आने वाले कंपन बहुत ही अद्भुत हैं, आप अपने भावी जीवन में उपदेशात्मक ना रहें. निर्णय लेने में जल्दबाजी ना करें. पेशेवर जीवन में, घटनाएं हो सकती हैं. इससे आप अस्थिर हो जाएंगे. पुराने तरीके छोड़े और नई शुरुआत करें. आप अपने आसपास के कंपन से लाभ प्राप्त करेंगे.

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 28 अक्टूबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

पिछले सप्ताह के अपेक्षाकृत आपके कंपन अनुकूल अवधि में हैं. आवश्यकता है कि, आप दूसरों की तरफ जाएं और अपने विचारों को नवीनीकृत करें. सूचित रहें और आप जो भी सोचते हैं. उसे दूसरों से सांझा करें और संवाद करें. अपने परिवार व दोस्तों को परियोजना में शामिल ना करें. मजबूत व्यक्तित्व लचीला होना चाहिए. अपने भाव जीवन में आपको प्यार करने वाले लोगों के आकर्षण को फिर से आगे ले जाना होगा.

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 28 अक्टूबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

पिछले सप्ताह में कंपन बहुत कठिन थे, लेकिन अब आपके पास बहुत ही अधिक ऊर्जा है. अपने करीबी लोगों के जीवन में अनुकूल अवधि को साझा करने में आप प्रसन्नता महसूस करेंगे. भविष्य की सफलता का स्वागत करेंगे. पेशेवर जीवन में नौकरी पर ध्यान केंद्रित करें और बाधाओं से बचें. जो आपकी योजनाओं में आपका सहयोग करते हैं, उन लोगों को समझाने की कोशिश करें और संकोच ना करें.

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 28 अक्टूबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आने वाले दिन के कार्यक्रम अपनी जिम्मेदारी आपके ऊपर सौंपेंगे. ये आपको निर्णय लेने की नियमित रूप से अनुमति देंगे. भविष्य में कुछ बातों को ध्यान में रखते हुए आप सफलतापूर्वक आगे बढ़ेंगे. मानसिकता बदले और अवसरों का लाभ उठाएं. शांत रहे. सकारात्मक कंपन से तेजी से लाभ मिलेंगे. दोस्तों और परिवार पर ध्यान दें और भागना बंद करें. आम तौर पर अपनी जिम्मेदारियों से भागते हैं.

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 28 अक्टूबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आप लिए यह एक अच्छा दिन आने वाला है. यह अवधि काम करनेऔर जिम्मेदारियों को लेने को लेने के लिए उचित है. कुछ रचनात्मक निर्णय लेने के लिए अच्छी अवधी आ रही है. अपने उद्देश्यों पर ध्यान ना दें और लगातार प्रयास करें. जो आपने फैसले किए हैं, उनको पूरा करने का समय ठोस है. अपने निजी जीवन में दोस्तों से मिले और बाहर जाएं.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.