Bihar Election: दिग्विजय सिंह ने भाजपा और ओवैसी पर लगाया ये गंभीर आरोप

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ने की बात कही है. इस बात को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी को घेरा है. दिग्विजय ने कहा कि ओवैसी बीजेपी के कहने पर चुनाव लड़ रहे हैं.

दिग्विजय ने भाजपा पर साधा निशाना

Bihar Election: दिग्विजय सिंह ने भाजपा और ओवैसी पर लगाया ये गंभीर आरोप

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि, ‘ओवैसी भाजपा के कहने पर RJD-कांग्रेस गठबंधन को नुकसान पहुंचाने के लिए अलग से चुनाव लड़ेंगे. एक बार मैं फिर सही साबित हुआ. भाजपा और ओवैसी एक ही सिक्के के दो पहलू हैं.’

आपको बता दें कि ओवैसी की ओर से औपचारिक तौर पर बिहार चुनाव में लड़ने का ऐलान किया गया है. जिसके बाद ही कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का ये बयान आया है, एआईएमआईएम इस बार RLSP और बसपा के साथ मिलकर चुनाव में कूदेगी. हालांकि, सीटों का बंटवारा जल्द किया जाएगा.

ओवैसी ने लिखा था कि वोट कटवा कौन है?

Bihar Election: दिग्विजय सिंह ने भाजपा और ओवैसी पर लगाया ये गंभीर आरोप

बुधवार को ही असदुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर के जरिए वोट काटने वाली पार्टी कहे जाने पर पलटवार किया था. हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने लिखा था कि वोट कटवा कौन है? वही जिसने आपका वोट लिया जरूर था, लेकिन मरहूम मौलाना कासमी को ट्रिपल तलाक बिल पर बोलने की इजाजत नहीं दी. वही जिसने वोट कटवोंके डर से नीतीश को जितवा दिया और नीतीश जाकर मोदी की गोद में बैठ गया. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अगर आप भी कांग्रेस और राजद की गुलामी से तंग हैं तो हमारा साथ दीजिये. अपना वोट खराब न होने दें. मजलिस आपके मुद्दों को पूरी बेबाकी और ईमानदारी से उठाएगी. हम कभी जालिम से समझौता नहीं करेंगे, मजलिस में बुजदिली की कोई जगह नहीं है.

देवेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि आरजेडी सियासत के लिए सेकुलर है

Bihar Election: दिग्विजय सिंह ने भाजपा और ओवैसी पर लगाया ये गंभीर आरोप

गठबंधन होने की जानकारी देते हुए ओवैसी ने कहा कि बिहार चुनाव के लिए एआईएमआईएम और समाजवादी जनता दल डेमोक्रेटिक के बीच गठबंधन तय हुआ है। यूडीएसए गठबंधन देवेंद्र प्रसाद यादव के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगा। उन्होंने कहा कि कई पार्टियां हमारे संपर्क में हैं, उनसे बातचीत हो रही है। हम उन सभी पार्टियों का स्वागत करते हैं जो साम्प्रदायिकता के खिलाफ लड़ना चाहते हैं। वहीं देवेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि आरजेडी सियासत के लिए सेकुलर है। हम लोगों का गठबंधन जो बना है वो जहनीतौर पर सेकुलर है।

ये भी पढ़े:

बिहार चुनाव के आये एग्जिट पोल इस पार्टी की बन रही है सरकार |

बिहार चुनाव 2020: पिता को जिताने के लिए मैदान में उतरी एक्ट्रेस |

बिहार पूर्व डीजीपी रहे गुप्तेश्वर पाण्डेय का पत्ता साफ़, नही मिला टिकट |

राजनीतिक दल सुशांत को नहीं बनाएंगे बिहार चुनाव में पोस्टर बॉय |

रिया चक्रवर्ती का आरोप, बिहार चुनाव की वजह से दिया जा रहा सुशांत मामले को तूल |

Supriya Singh

My name is supriya .i am from ballia. I have done my mass communication from govt. polytechnic lucknow.in my family, there are 5 members including me.My mother house maker.my strengths are self confidence,willing...

Leave a comment

Your email address will not be published.