12Th Fail Director Vidhu Vinod Chopra'S Son Hit 258 Runs In Ranji Trophy 2024

Ranji Trophy 2024: हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर एक फिल्म ने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा दी। दरअसल हम बात कर रहे हैं आईपीएस ऑफिसर मनोज शर्मा की जीवनी पर बनी 12वीं फेल के बारे में जिसने देश में धूम मचा दी। विक्रांत मेसी ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है। वहीं बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। उनके काम की काफी सराहना की गई। इसी बीच वह एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल इस दफा उनकी किसी फिल्म की चर्चा नहीं हो रही, बल्कि उनके बेटे ने क्रिकेट के मैदान पर उनका नाम रौशन किया है। इस 25 वर्षीय क्रिकेटर ने रणजी ट्रॉफी 2024 (Ranji Trophy 2024) में अपने बल्ले से कोहराम मचा दिया।

विधु विनोद चोपड़ा के बेट ने Ranji Trophy 2024 में मचाया धमाल

Agni Chopra
Agni Chopra

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता व निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा का बेटा रणजी ट्रॉफी 2024 (Ranji Trophy 2024) में अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर काफी सुर्खियों में है। दरअसल मिजोरम की तरफ से खेलते हुए अग्नि चोपड़ा (Agni Chopra) ने अपने डेब्यू मैच में ही सिक्किम के विरुद्ध दोनों पारियों को मिलाकर 258 रन ठोके। बता दें कि वह जूनियर स्तर पर मुंबई की तरफ से खेलने के बाद मिजोरम की टीम का हिस्सा बन गए। उन्होंने अक्टूबर 2023 में उत्तर-पूर्वी राज्य के लिए डेब्यू किया और छत्तीसगढ़ के खिलाफ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी मैच में पांच रन बनाए।

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया के इस गेंदबाज को अजित अगरकर अब कभी नहीं देंगे मौका, टी20 से हमेशा कर दिया बाहर

सिक्किम के विरुद्ध अपनी टीम को नहीं दिला सके जीत

रणजी ट्रॉफी 2024 (Ranji Trophy 2024) में बीते दिन सिक्किम और मिजोरम के बीच धमाकेदार मुकाबला खेला गया। इस मैच के स्कोरकार्ड पर नजर डालें तो पहले खेलते हुए सिक्किम की टीम ने अपनी पहली पारी में 442 रन ठोके। इसके जवाब में मिजोरम अग्नि चोपड़ा (Agni Chopra) के 166 रनों के बावजूद पहली पारी में 214 रन बनाकर सिमट गई। उन्हें फॉलोऑन खेलने पर विवश होना पड़ा। दूसरी पारी में उन्होंने 397 रनों का स्कोर खड़ा किया। अग्नि ने 92 रन ठोके। सिक्किम को 170 रनों का लक्ष्य मिला, जिसे उन्होंने 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया और मुकाबला 4 विकेटों से जीत लिया।

शराब पीने की वजह से बर्बाद हुआ इस भारतीय तेज गेंदबाज का करियर, वसीम अकरम से भी ज्यादा करता था स्विंग