A Year Later, Rishabh Pant Revealed The Accident And Said, I Felt That My Time Was Over

Rishabh Pant: टीम इंडिया (Team India) के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं। दिसंबर 2022 में कार दुर्घटना के बाद से वह क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। उनके फैंस उनकी वापसी को लेकर काफी उत्सुक हैं। लेकिन पंत की वापसी में अभी और समय लग सकता है. इससे पहले पंत ने बड़ा बयान दिया है. इस हादसे के बाद उन्होंने अपना अनुभव साझा किया है. जिसमें उन्होंने अपनी दुनिया खत्म होने की बात कही है.

Rishabh Pant ने साझा किया हादसे का अनुभव

Rishabh Pant

दिल्ली से रूड़की जाते वक्त ऋषभ पंत का (Rishabh Pant) एक्सीडेंट हो गया. हादसे के बाद उनकी कार में आग लग गई. इस हादसे में पंत बाल-बाल बच गये. अब भी वह इस हादसे से उबरने की कोशिश कर रहे हैं. पंत ने अपने एक्सीडेंट के बारे में बात की है. उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स से कहा,

“जीवन में पहली बार मुझे लगा कि इस दुनिया में मेरा समय खत्म हो गया है। मुझे दुर्घटना के दौरान लगी चोटों के बारे में पता था लेकिन मैं भाग्यशाली था क्योंकि वे अधिक गंभीर हो सकती थीं। मुझे ऐसा लगा मानो किसी ने मुझे बचा लिया हो. मैंने डॉक्टर से पूछा कि मुझे ठीक होने में कितना समय लगेगा। उन्होंने कहा कि इसमें 16 से 18 महीने लगेंगे. मुझे एहसास हुआ कि पुनर्प्राप्ति समय को कम करने के लिए मुझे अधिक मेहनत करनी होगी।”

Rishabh Pant जल्द करेंगे मैदान में वापसी

Rishabh Pant

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की आईपीएल 2024 (IPL 2024) में वापसी हो सकती है. वह आईपीएल 2024 में एक बार फिर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान की भूमिका में नजर आ सकते हैं. आईपीएल 2023 उन्होंने एक भी मैच नहीं खेला था. पंत लगातार अपने इंस्टाग्राम पर अपने हेल्थ के बारे में अपडेट देते रहते हैं. गर पंत आईपीएल में वापसी करते हैं और वहां अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उनका नाम टी20 वर्ल्ड कप 2024 की टीम में भी शामिल किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: फील्डिंग के मामले में जडेजा के भी उस्ताद निकले ट्रेंट बोल्ट, ILT20 में कीवी गेंदबाज का कैच देख हर कोई हैरान

रोहित-द्रविड़ की दादागिरी की वजह से बर्बाद हो रहा हैं इस खिलाड़ी का करियर, पलभर में इंग्लैंड का कर देता था सर्वनाश

"