After 5 Years, These Two Players May Return To Team India'S Test Squad In The Last 3 Matches Of The England Series.

Team India : अफगानिस्तान के खिलाफ खेली जा रही 3 टी20 मैचों की शृंखला के तुरंत बाद भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 5 टेस्ट मैचों की एक बड़ी शृंखला खेली जाएगी। इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली इस शृंखला के लिए शुरुआती 2 मुकाबलों के लिए रोहित शर्मा की अगुवाई में 16 सदस्यी खिलाड़ियों के दल का ऐलान किया जा चुका है। इस बीच कुछ फैंस टीम को 2 धाकड़ खिलाड़ियों को लेकर यह संभावना व्यक्त कर रहे है,वह इस शृंखला के अंतिम 3 मैचों के स्क्वाड में टीम इंडिया (Team India) के लिए वापसी कर सकते है।

इन खिलाड़ियों की होगी Team India में वापसी

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के शुरुआती 2 मैचों के लिए चयनकर्ताओं ने रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम का ऐलान कर दिया है। इस बीच टीम चयन के बाद टीम इंडिया (Team India) के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने 6 साल बाद रेड बाल खेल के वापसी मैच में ही एक पारी में 8 विकेट हासिल करके सनसनी मचा दी है। जिसके बाद से फैंस यह कह रहे है की भुवनेश्वर कुमार की इंग्लैंड सीरीज में टीम इंडिया में वापसी की संभावना बन रही है।

वहीं दूसरी तरफ टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक को लेकर भी चर्चा तेज है की वह जल्द ही पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। जिसके बाद फैंस का यह कहना है की यदि वह भी रणजी ट्रॉफी में अपनी टीम के लिए खेले और अच्छा प्रदर्शन करते है तो उनकी इंग्लैंड सीरीज के अंतिम तीन मैचों की टीम इंडिया (Team India) के टेस्ट टीम में एंट्री हो सकती है।

यह भी पढ़ें : रोहित शर्मा के सबसे बड़े दुश्मन का करियर खा जाएगा यह खिलाड़ी, अजीत अगरकर ने T20 वर्ल्ड कप 2024 में मौका देने का बनाया मन

5 साल पहले खेल था अंतिम टेस्ट मैच

Team India
Team India

टीम इंडिया (Team India) के दोनों स्टार खिलाड़ियों ने अंतिम बार भारतीय टीम के लिए साल 2018 में टेस्ट मैच खेला था। टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने तो जनवरी 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतिम बार टेस्ट क्रिकेट खेला था। दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सितंबर 2018 में टीम इंडिया (Team India) के लिए इंग्लैंड शृंखला के दौरान टीम के लिए टेस्ट मैच खेला था।  भुवनेश्वर कुमार ने तो रणजी ट्रॉफी में अपनी टीम यूपी की तरफ से खेलते हुए वापसी कर ली है। जबकि हार्दिक पांड्या इन दिनों अपने फिटनेस पर काम कर रहे है।

यह भी पढ़ें : “अच्छा प्रदर्शन करता रहूंगा” प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद भावुक हुए अक्षर पटेल, टीम इंडिया में बार-बार नजरअंदाज होने को लेकर कही ये बड़ी बात

"