After-Shreyas-Iyer-Now-Dhanashree-Verma-Fell-In-Love-With-Siraj-Commented-On-His-Post

Dhanashree Verma: टीम इंडिया (Team India) इस समय इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है. सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा. इस दौरान टीम के खिलाड़ी आराम कर रहे हैं. टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) मुंबई में घूम रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं जिनमें वह मुंबई में नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने मुंबई के एक कैफे की तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर पर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने कमेंट से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है.

Dhanashree Verma ने किया सिराज के पोस्ट पर कमेंट

Mohammed Siraj

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेले थे. एक दिन पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में सिराज ब्लैक टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. सिराज का ये लुक फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. लेकिन इस पोस्ट में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने भी कमेंट किया है. उनके इस कमेंट ने सभी का ध्यान खींचा है. उन्होंने फायर और क्लैपिंग वाले इमोजी के साथ कमेंट किया है. इस कमेंट के बाद फैंस खूब बातें कर रहे हैं. फैंस अब धनाश्री का नाम सिराज के साथ जोड़ने लगे हैं.

Siraj Post

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI में हुआ बड़ा उलटफेर, इन 4 खिलाड़ियों की चढ़ाई गई बलि

तीसरे मैच में होगी Mohammed Siraj की वापसी

Mohammed Siraj

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर है. दोनों टीमें सीरीज का तीसरा मैच जीतकर सीरीज में बढ़त बनाना चाहेंगी. दूसरे टेस्ट मैच में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को मौका नहीं मिला. लेकिन तीसरे मैच में सिराज एक बार फिर प्लेइंग इलेवन में वापसी कर सकते हैं. इसके साथ ही टीम कई बड़े बदलावों के साथ तीसरे मैच में उतर सकती है. राजकोट में टीम इंडिया का रिकॉर्ड काफी अच्छा है.

यह भी पढ़ें: 10 मैचों में फ्लॉप होता हैं ये भारतीय बल्लेबाज, 11वें मैच में शतक ठोक फिर कर लेता अगले दस मैचों में जगह पक्की

"