After-Surya-And-Hardik-These-Two-Bowlers-Of-Team-India-May-Out-For-Ind-Vs-Afg-T20I-Series

IND vs AFG: टीम इंडिया (Team India)  का साउथ अफ्रीका दौरा खत्म हो गया है. भारत ने दूसरे टेस्ट मैच में शानदार जीत हासिल कर इतिहास रच दिया. भारतीय टीम पहली बार केपटाउन में टेस्ट मैच जीतने में सफल रही है. अब दौरा खत्म होने के बाद टीम को अफगानिस्तान के साथ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. भारत बनाम अफगानिस्तान (IND vs AFG) टी20 सीरीज 11 जनवरी से शुरू होने जा रही है. लेकिन इस सीरीज में टीम इंडिया के दो घातक गेंदबाजों को टीम से बाहर बैठना पड़ सकता है.

IND vs AFG टी20 सीरीज में इन दो गेंदबाजों को दिया जाएगा आराम

Team India

भारत बनाम अफगानिस्तान (IND vs AFG) टी20 सीरीज में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है. केपटाउन में घातक गेंदबाजी करने वाले मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को इस सीरीज में आराम दिया जा सकता है. दोनों ही टेस्ट मैचों में दोनों गेंदबाजों ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की थी. अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है. इस टेस्ट सीरीज को ध्यान में रखते हुए टीम के दोनों घातक गेंदबाजों को अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में आराम दिया जा सकता है.

Suryakumar Yadav और Hardik Pandya भी रहेंगे बाहर

Suryakumar Yadav And Hardik Pandya

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) चोट के कारण टीम से बाहर हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में कप्तानी की थी. लेकिन अब चोट के कारण उनका भारत बनाम अफगानिस्तान (IND vs AFG) सीरीज से बाहर होना लगभग तय है. इस बीच टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ मैच में लगी चोट के कारण टीम से बाहर हैं। अभी तक वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए हैं. ऐसे में यह लगभग तय है कि वह इस सीरीज से भी बाहर हो जायेंगे.

यह भी पढ़ें: कोहली से भी बड़ा गालीबाज हैं ये भारतीय खिलाड़ी, अपने साथी खिलाड़ियों को ही देता माँ-बहनों की गाली

रोहित बने कप्तान, विराट उपकप्तान, तो इन 15 खिलाड़ियों को मिला बड़ा मौका, टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया का ऐलान

"