After The Brilliant Innings, Jitesh Sharma'S Chances Of Joining Team India'S Squad For T20 World Cup 2024 Increased.

Jitesh Sharma : भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच खेली जाने वाली 3 टी20 मैचों की शृंखला का आगाज हो चुका है। दोनों देशों के बीच खेले गए पहले टी20 मैच में मेजबान भारत ने अफगानिस्तान को 6 विकेट से मात दे दिया। इस मुकाबले में टीम इंडिया को जीत दिलाने में भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) ने शानदार भूमिका निभाई। उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी देखने के बाद फैंस का ऐसा मानना है की टी20 वर्ल्ड कप 2024 के स्क्वाड में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है।

टीम इंडिया की 3 खिलाड़ियों की बढ़ीं मुश्किलें

Jitesh Sharma
Jitesh Sharma

भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच खेली जाने वाली 3 टी20 मैचों की शृंखला के पहले टी20 मैच में भारतीय टीम (Team India) के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) ने शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने बल्लेबाजी के दौरान मुश्किल परिस्थिति में ऑलराउंडर शिवम दुबे के साथ मिलकर 45 रनों की साझेदारी निभाई। इस औरान हनोने 20 गेंदों का सामना करते हुए 31 रनों की शानदार पारी खेली,इस पारी में उनके बल्ले से 5 चौके निकले थे।

जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) की इस शानदार पारी के बाद फैंस का यह मानना है की टी20 फॉर्मेट में जितेश शर्मा ने बतौर विकेटकीपर अपनी जगह लगभग पक्की कर लिया है। इस स्थिति में ईशान किशन(Ishan Kishan),ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और केएल राहुल (KL Rahul) जैसे बल्लेबाजों को टी 20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड में जगह बना पाना मुश्किल हो सकता है।

यह भी पढ़ें : “धागा खोल दिया” टीम इंडिया ने अफगानिस्तान को पहले मैच में रौंदा, तो सोशल मीडिया पर फैंस ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया

Jitesh Sharma का टी20 में ऐसा रहा है प्रदर्शन

Jitesh Sharma
Jitesh Sharma

टीम इंडिया (Team India) के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) टी20 के एक अच्छे खिलाड़ी माने जाते है। अगर अंतरराष्ट्रीय टी20 में इनके आँकड़े देखने तो इन्हे 8 मैचों में मौके मिले है। इस दौरान 6 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए इन्होंने 151.51 की स्ट्राइक रेट से 100 रन बनाए है। आईपीएल में इनके आँकड़े अच्छे रहे है,इन्होंने 26 मैचों की 24 पारियों में 25.86 की औसत से 543 रन बनाए है,आईपीएल में इनकी स्ट्राइक रेट 159.24 की रही है।

जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) तेजी से रन बनाने के लिए जाने जाते है,इसी कारण उन्हे भारतीय टीम के स्क्वाड में चुना गया है। फैंस के अनुसार यदि वह इसी तरह से शानदार प्रदर्शन करते रहे तो उन्हे टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) के टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड में जगह मिल सकती है।

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा के भूलने की नहीं जा रही बीमारी, अब अफगानिस्तान के खिलाफ कर बैठे ये गलती, VIDEO देख फैंस के उड़े होश

"