After-The-Defeat-In-Hyderabad-Test-Rohit-Sharma-Can-Drop-This-Player-From-Team-India

Rohit Sharma: भारत और इंग्लैंड के बीच हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत को करारी हार का समाना करना पड़ा है. पहले दो दिन में टेस्ट मैच में पकड़ बनाने के बाद टीम इंडिया (Team India) इस मैच को जीतने नाकामयाब रही है. इंग्लैंड ने ओली पोप की पारी के बदौलत अच्छी वापसी की और इस मैच को 28 रनों से अपने नाम कर लिया। लेकिब अब इस मैच में हार का सामना करने के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक खिलाड़ी टीम से बाहर कर सकते हैं. इस खिलाड़ी को अब दूसरे टेस्ट मैच में मौका नहीं मिलने वाला है.

Rohit Sharma अब नहीं देंगे इस खिलाड़ी को मौका

Team India

हैदराबाद टेस्ट में टीम इंडिया (Team India) को हार का सामना करना पड़ा है. टीम इंडिया का कोई भी बल्लेबाज दूसरी पारी में नहीं चल सका. इंग्लैंड ने 231 रनों का लक्ष्य रखा था. लेकिन टीम इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई. अब टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा (Ravindra Jadeja) को अगले मैच में मौका नहीं मिलने वाला है. दरअसल जडेजा को हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया है. ऐसे में अब उनका दूसरे टेस्ट मैच में खेलना मुश्किल है. इस मैच में जडेजा ने 89 रन बनाए और पांच विकेट लिए. ऐसे में ये टीम के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है.

टीम इंडिया पर भारी पड़ा 25 साल का खिलाड़ी, 7 विकेट लेकर भारत को पहले टेस्ट में दी करारी शिकस्त, इंग्लैंड ने 1-0 से सीरीज में हासिल की बढ़त 

बल्लेबाजों ने किया निराश

Team India

190 रनों की बढ़त लेने के बाद भी टीम इंडिया (Team India) को हार का सामना करना पड़ा. पहली पारी में बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया. लेकिन दूसरी पारी में कोई भी बल्लेबाज 40 रन भी नहीं बना सका. जहां एक समय ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया यह मैच आसानी से जीत लेगी, लेकिन चौथे दिन ही सब कुछ उलट गया। 231 रनों के लक्ष्य को पीछा करने उतरें भारतीय बल्लेबाजों ने बहुत ही साधारण बल्लेबाजी की और मैच हार गए. दूसरी पारी में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सबसे ज्यादा 39 रन बनाए.

यह भी पढ़ें: हैदराबाद टेस्ट हारकर टूटा भारत का WTC फाइनल खेलने का सपना, अब ये 2 विदेशी टीमों के बीच होगी खिताबी जंग

"