पहले टेस्ट मैच में मिली हार पर फूटा रोहित शर्मा का गुस्सा, इन 2 पर्ची खिलाड़ियों को टीम से निकाला बाहर

IND vs ENG: भारत बनाम इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच के पहले दो दिन बढ़त बनाए रखने के बाद टीम इंडिया (Team India) यह मैच 28 रनों से हार गई. दूसरी पारी में टीम के बल्लेबाजों ने काफी निराश किया. इस मैच में इंग्लैंड ने टीम इंडिया के सामने 231 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे भारतीय बल्लेबाज हासिल नहीं कर सके. अब इस हार के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दो ऐसे बल्लेबाजों को टीम से बाहर करने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी बल्लेबाजी से निराश किया है.

IND vs ENG के पहले टेस्ट में हार के बाद बहार होंगे ये बल्लेबाज

Team India

भारत बनाम इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पहले मैच में इंग्लैंड ने बहुत अच्छी वापसी की और मैच जीत लिया. दूसरी पारी में टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाजों ने काफी निराश किया. अब टीम के कप्तान रोहित शर्मा अगले मैच के लिए टीम के दो बल्लेबाजों शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर को टीम से बाहर कर सकते हैं। इस मैच में गिल ने 23 रन और अय्यर ने 48 रन बनाए. दोनों बल्लेबाजों ने अपनी बल्लेबाजी से काफी निराश किया है. दोनों ही बल्लेबाजों का टेस्ट फॉर्मेट में खराब फॉर्म चल रहा है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में भी दोनों बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके. अब ऐसे में दोनों बल्लेबाजों को टीम से बाहर होना पड़ सकता है.

कैसा रहा मैच का हाल

England Cricket Team

इस मैच में इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. लेकिन इंग्लैंड के लिए पहली पारी अच्छी नहीं रही और पहले ही दिन 246 रन पर ऑलआउट हो गई. इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने पहली पारी में अच्छा प्रदर्शन किया और 436 रन पर ऑलआउट हो गई. रवींद्र जड़ेजा, केएल राहुल और यशस्वी जयसिवसल ने 80 से ऊपर रन बनाए. पहली पारी खत्म होने के बाद टीम इंडिया ने 190 रनों की बढ़त बना ली थी. लेकिन इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में वापसी की. इस वापसी में बल्लेबाज ओली पोप का बड़ा योगदान रहा. पोप ने 198 रन बनाए और टीम का स्कोर 420 तक पहुंचाया. अपनी दूसरी पारी में टीम इंडिया को जीत के लिए 231 रनों की जरूरत थी. लेकिन टीम इसे हासिल करने में नाकाम रही. इंग्लैंड के लिए दूसरी पारी में टॉम हार्टले ने 7 विकेट लिए.

यह भी पढ़ें: 6,6,6,6,6….. ‘5 छक्के-23 चौके’, तन्मय अग्रवाल के बाद रणजी ट्रॉफी में दिखा धोनी के दोस्त का जलवा, मात्र इतनी गेंदों में तिहरा शतक ठोक मचाया कोहराम

विराट कोहली जल्द ही करेंगे संन्यास का ऐलान, इस बड़ी वजह से नहीं खेलना चाहते क्रिकेट

"