After The Entry Of Axar-Kuldeep In Team India, These Two Players Were Out Of The Team

Team India : अफगानिस्तान से टी20 सीरीज खेलने के बाद भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की एक बड़ी शृंखला खेलनी है। इस शृंखला के पहले 2 टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम की चयन समिति ने रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया के 16 सदस्यी खिलाड़ियों के दल का ऐलान किया है। इस सीरीज में भरतीती अलरौंदेर अक्षर पटेल (Axar Patel) और प्रमुख स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की भारतीय टीम (Team India) में वापसी हुई है। साथ ही दक्षिण अफ्रीका सीरीज में फ्लॉप रहे 2 खिलाड़ियों की टीम से छुट्टी भी हुई है।

इन दो खिलाड़ियों की हुई Team India से छुट्टी

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने वाली टेस्ट शृंखला के पहले दो मुकाबलों के लिए रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया (Team India) के 16 सदस्यी स्क्वाड का ऐलान किया गया है। इंग्लैंड शृंखला के लिए चुने गए टीम इंडिया के स्क्वाड में ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की वापसी हुई है,जबकि दक्षिण अफ्रीका सीरीज में फ्लॉप रहे दो भारतीय खिलाड़ियों  की टीम इंडिया से छुट्टी हो गई है।

हम जिन दो खिलाड़ियों के बारें में बात कर रहे है,वह टीम इंडिया के ऑलराउंडर शार्दूल ठाकुर (Shardul Thakur) और तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) है। दक्षिण अफ्रीका शृंखला के दौरान इन दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन बहुत खराब रहा था। शायद इसी वजह से भारतीय टीम (Team India) के स्क्वाड में इन खिलाड़ियों को जगह नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें : मोहम्मद शमी के सगे भाई ने रणजी में मचाया कोहराम, 150 की रफ्तार से बल्लेबाजों के तोड़े जबड़े, सिर्फ इतने रन देकर लिए 4 विकेट

इन खिलाड़ियों को भी नहीं मिला मौका

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के खिलाफ खेली जाने वाली शृंखला के पहले दो मुकाबलों के लिए चुनी गई भारतीय टीम (Team India) के स्क्वाड में ऑलराउंडर शार्दूल ठाकुर (Shardul Thakur) और तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) के साथ-साथ युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को भी मौका नहीं मिला। वहीं भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) भी इस शृंखला के पहले दो टेस्ट मैचों की स्क्वाड में शामिल नहीं है। फैंस का ऐसा मानना है की मोहम्मद शमी शायद अभी पूरी तरह से फिट नहीं हुए है,शायद इसी कारण से उन्हे इंग्लैंड के खिलाफ शृंखला मे जगह न मिली हो।

यह भी पढ़ें : 6,6,6,6,4,4,4… रजत पाटीदार ने अंग्रेजों की उड़ाई धज्जियां, टेस्ट को बनाया T20, सिर्फ इतनी गेंदों में ठोका शतक

"