After Virat Kohli, This Strong Indian Player Is Also Out Of The Second Test

Team India: टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंग्लैंड के खिलाफ शुरूआती दो टेस्ट मैचों से निजी कारणों के चलते ब्रेक ले लिया है। हैदराबाद में खेले गए पहले मुकाबले में भारत को विराट की काफी कमी खली और उन्हें सीरीज के ओपनिंग मैच में हाल का सामना करना पड़ा।

अब भारत को दूसरा मुकाबला 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में खेलना है। मगर इस मैच से पहले मेजबानों को एक और बड़ा झटका है। विराट कोहली के बाद एक और दिग्गज खिलाड़ी इस मुकाबले से बाहर हो सकता है। आइये आपको बताते हैं कि कौन है ये खिलाड़ी और इसके बाहर होने से टीम इंडिया (Team India) को कितना नुकसान होगा।

दूसरे टेस्ट से बाहर हुआ यह खिलाड़ी

Ind Vs Eng
Ind Vs Eng

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया (Team India) के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा का खेलना संदिग्ध नजर आ रहा है। दरअसल, पहले मैच की आखिरी पारी में बल्लेबाजी के दौरान जडेजा की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। वे रन तेजी से दौड़ने के चक्कर में खुद को चोटिल कर बैठे।

जडेजा मांसपेशियों में खिंचाव के कारण अपना रन भी पूरा नहीं कर पाए और रन आउट हो गए। इसके बाद उन्हें पवेलियन ले जाने के लिए फिजिओ को आना पड़ा। जड्डू ने इस मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन दिखाया था। ऐसे में सभी भारतीय फैंस उम्मीद करेंगे कि यह हरफनमौला खिलाड़ी दूसरे मुकाबले तक फिट हो जाए।

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया में इस खिलाड़ी की उल्टी गिनती हुई शुरू, भरी जवानी में अब संन्यास के अलावा नहीं बचा कोई चारा 

राहुल द्रविड़ ने मैच का बाद दिया जडेजा पर अपडेट

Rahul Dravid
Rahul Dravid

मैच खत्म होने के बाद जब टीम इंडिया (Team India) के हेड कोच राहुल द्रविड़ से रविंद्र जडेजा की चोट के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इस बार स्पष्ट उत्तर नहीं दिया। उन्होने कहा, “मुझे अभी तक फिजियो से बात करने का मौका नहीं मिला है। वापस जाकर मैं उनसे बात करूंगा और देखूंगा कि क्या हुआ है।”

वहीं, क्रिकबज ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि जडेजा की चोट की स्कैन रिपोर्ट मुंबई भेज दी गई है, जहां से सोमवार यानि आज फाइनल रिपोर्ट मिलेगी।

आपको बता दें कि हैदराबाद टेस्ट में जडेजा ने इंग्लैंड की पहली पारी में 3 विकेट, जबकि दूसरी पारी में 2 विकेट हासिल किए। इसके अलावा उन्होंने भारत के लिए पहली पारी में बल्ले से भी शानदार खेल दिखाया। जडेजा ने 7 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 87 रन बनाए। हालांकि, दूसरी पारी में केवल 2 रन बनाकर रन आउट हो गए थे।

यह भी पढ़ें : अकेले 100 के बराबर है ये एक खिलाड़ी, टीम इंडिया को हर मैच जीताने का रखता है दम, लेकिन अगरकर-द्रविड़ चाहकर भी नहीं देंगे मौका

"