Ashok-Dinda-Pushed-Yusuf-Pathan-In-Anger-Video-Goes-Viral

Ashok Dinda: गुरुवार को श्री मधुसूदन साई ग्लोबल ह्यूमैनिटेरियन मिशन के द्वारा एक चैरिटी मैच का आयोजन करवाया गया। इस मुकाबले में एक तरफ सचिन तेंदुलकर ‘वन वर्ल्ड’ टीम के कप्तान थे, जबकि दूसरी तरफ युवराज सिंह ‘वन फैमिली’ टीम की अगुवाई कर रहे थे। वन वर्ल्ड ने एल्विरो पीटरसन की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत इस मैच को 4 विकेट से जीत लिया।

मगर इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वन वर्ल्ड की तरफ से मैच खेल रहे अशोका डिंडा (Ashok Dinda) विकेट न मिलने का गुस्सा विपक्षी टीम के युसूफ पठान पर निकाल रहे हैं। आइये आपको पूरे मामले की जानकारी देते हैं –

विकेट ना मिलने पर बौखलाए Ashok Dinda

Ashok Dinda
Ashok Dinda

दरअसल, मुडेनहल्ली के साई कृष्णन क्रिकेट स्टेडियम में वन वर्ल्ड वन फैमिली कप का फ्रेंडली मैच खेला जा रहा था। सचिन तेंदुलकर के साथ वन वर्ल्ड’ टीम में उपुल थरंगा, मोंटी पनेसर, हरभजन सिंह, आरपी सिंह, इरफ़ान पठान और एल्विरो पीटरसन जैसे खिलाड़ी शामिल थे। वहीं, मोहम्मद कैफ, युसूफ पठान, मुथैया मुरलीधरन, अशोक डिंडा (Ashok Dinda) और चामिंडा वास जैसे दिग्गजों से सुसज्जित ‘वन फैमिली’ टीम की अगुवाई युवराज सिंह कर रहे थे।

इस मैच के दौरान नॉन स्ट्राइक एंड पर इरफ़ान पठान और अशोक डिंडा के बीच गहमा गहमी देखने को मिली। अशोक (Ashok Dinda) जब गेंद डालकर अपने रनअप पर वापस जा रहे थे। उसी समय उन्होंने रास्ते में इरफ़ान पठान को धक्का दे दिया। इसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच कुछ बातचीत होती हुई दिखी। अप इस वाकिए की वीडियो नीचे देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Virat Kohli नहीं खेलेंगे टी20 वर्ल्ड कप 2024, राहुल द्रविड़ ने नंबर-3 पोजीशन के लिए लगाई इस खिलाड़ी पर मुहर

कुछ ऐसा रहा मैच का हाल

Owof Cup 2024
Owof Cup 2024

इस चैरिटी मैच में वन फैमिली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 180 रन बनाए। डैरेन मैडी ने टीम के लिए सर्वाधिक 41 गेंदों में 51 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 8 चौके जड़े। उनके अलावा युसूफ पठान ने 24 गेंदों में 38 रन और कप्तान युवराज सिंह ने 10 गेंदों में 23 रन बनाए।

इस लक्ष्य का पीछा करते हुए वन वर्ल्ड के कप्तान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपनी टीम को जबरदस्त शुरुआत दी। उन्होंने केवल 16 गेंदों में 168.75 के स्ट्राइक रेट से 27 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 1 चक्का और 3 चौके जड़े। इसके बाद एल्विरो पीटरसन ने 50 गेंदों में 74 रन की शानदार पारी खेलते हुए अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर – करोड़ों के घोटाले में फंसे एमएस धोनी, दिल्ली हाई कोर्ट ने सुनाई बड़ी सजा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

"