लखनऊ टीम को जीतता देखकर खुशी से झूमी अथिया शेट्टी, तो केएल राहुल के लिए जमकर बजाई तालियां, वायरल हुआ VIDEO

लखनऊ टीम को जीतता देखकर खुशी से झूमी अथिया शेट्टी, तो केएल राहुल के लिए जमकर बजाई तालियां

KL Rahul : आईपीएल 2023 में 28 अप्रैल को लखनऊ और पंजाब के बीच में मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो उनके लिए बेहद भारी पड़ गया। इस मुकाबले में लखनऊ की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 257 रनों का विशाल स्कोर बना दिया। 258 रनों के लक्ष्य के जवाब में पंजाब की टीम कभी भी इस मुकाबले में नजर नहीं आ रही थी। इस मुकाबले में लखनऊ को सपोर्ट करने के लिए कि राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी भी पहुंची हुई थी जो स्टेडियम से लगातार ताली बजाती नजर आ रही थी।

लखनऊ ने दर्ज की पंजाब के खिलाफ आसान जीत

लखनऊ टीम को जीतता देखकर खुशी से झूमी अथिया शेट्टी, तो केएल राहुल के लिए जमकर बजाई तालियां

लखनऊ सुपरजायंट्स और पंजाब के बीच हुए मुकाबले में लखनऊ ने 58 रनों से जीत दर्ज कर ली है। इस मुकाबले में उन्होंने काइल मेयर्स और स्टोइनिस की शानदार पारियों की बदौलत 257 रन बनाए थे। दूसरी पारी में उनके गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पंजाब के बल्लेबाजों को सिर्फ़ 201 रनों पर रोक दिया। इस दौरान हर किसी की नजर मैदान में आई हुई खूबसूरत हसीना अथिया शेट्टी(Athiya shetty) के ऊपर जा रही थी जो लगातार लखनऊ का सपोर्ट करती नजर आ रही थी। इस मुकाबले में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह प्रभसिमरन के आउट होने के बाद जोरो से ताली बजाती नजर आ रही है।

“उन्हें डर है कि..” ड्वेन ब्रावो ने एमएस धोनी के निचले क्रम में बल्लेबाजी करने का खोला राज, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

अथिया शेट्टी पहुची लखनऊ का सपोर्ट करने मैदान में

लखनऊ टीम को जीतता देखकर खुशी से झूमी अथिया शेट्टी, तो केएल राहुल के लिए जमकर बजाई तालियां

केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ की टीम ने इस सीजन में पांचवीं जीत दर्ज कर ली है। इस मुकाबले में उनकी टीम का सपोर्ट करने के लिए उनकी खूबसूरत पत्नी अथिया शेट्टी(Athiya shetty) पहुंची हुई थी जो मैदान में झूमती नजर आ रही थी। पंजाब के सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह का विकेट जैसे ही गिरा तब मैदान में ही अथिया शेट्टी उछल पड़ी और वह जोरों से ताली बजाती नजर आई। जिस किसी ने भी खूबसूरत हसीना का ऐसा अवतार देखा तब सभी लोग उनकी तारीफ करते नजर आए। अथिया शेट्टी के इस ताली बजाने वाले का वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें साफ देखा जा रहा है कि वह अपनी टीम को खूब सपोर्ट कर रही है।

अथिया शेट्टी का देखे मैदान में झूमते हुए वीडियो

इसे भी पढ़ें:- VIDEO: केएल राहुल की टीम को जीतता हुआ देख खुशी से झूम उठीं अथिया शेट्टी, घूम-घूम कर बजाई तालियां, रिएक्शन हुआ वायरल

Hindnow Staff 8:

This website uses cookies.