Aus Vs Wi Kevin Sinclair'S Unique Acrobatic Celebration Creating Buzz On Social Media

AUS vs WI: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच की अगर बात करें तो विंडीज टीम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए उन्होंने पहली पारी में 311 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया (AUS vs WI) ने एक चौंकाने वाला फैसला किया। उन्होंने अपनी पहली पारी 289 रन बनाकर घोषित कर दी। उनकी तरफ से उस्मान ख्वाजा ने सबसे अधिक 75 रन ठोके। उन्हें केविन सिंक्लेयर ने चलता किया। अपने पहले टेस्ट विकेट का जश्न केविन ने हवा में गुलाटियां मारकर मनाया। इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

केविन सिंक्लेयर ने मनाया अजीबोगरीब अंदाज में जश्न

Kevin Sinclair
Kevin Sinclair

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (AUS vs WI) दूसरा टेस्ट खेलने उतरी है। वेस्टइंडीज ने अपने से बेहद मजबूत टीम के खिलाफ गजब की दिलेरी दिखाई है। पहली पारी में ठीक-ठाक स्कोर खड़ा करने के बाद उन्होंने गेंद से भी कमाल कर दिखाया और कंगारुओं को बड़ा स्कोर बनाने से रोका। वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरफ से सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने बेहतरीन पारी खेली। उनका विकेट लेने के बाद विंडीज गेंदबाज केविन सिंक्लेयर (Kevin Sinclair) ने हवा में छलांगे लगाकर इसे सेलिब्रेट किया। यह दृश्य देख स्टेडियम में मौजूद दर्शकों के अलावा सोशल मीडिया पर फैंस काफी रोमांचित हो उठे।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: टेस्ट में फ्लॉप होने के बावजूद बार बार मिल रहे हैं इस खिलाड़ी को मौके, रोहित-द्रविड़ का है लाडला

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वेस्टइंडीज ने बनाई बढ़त

Aus Vs Wi
Aus Vs Wi

ब्रिस्बेन में दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (AUS vs WI) की भिड़ंत हुई है। सिक्का उछला और वेस्टइंडीज के पक्ष में गिरा। मेहमान टीम ने पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया। पहले खेलने आई विंडीज टीम की पहली पारी 311 रनों पर सिमटी। उनकी ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज जोशुआ डीसिल्वा ने 79 रन ठोके। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिचेल स्टार्क ने चार विकेट लिए। जवाब में खेलने उतरी कंगारू टीम ने अपनी पहली पारी विंडीज के स्कोर से 22 रन पीछे 289 रनों पर घोषित कर दी। दूसरी पारी में खेलने आई वेस्टइंडीज ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट के नुकसान पर 13 रन बना लिए थे। उनकी कुल बढ़त अब 35 रनों की हो गई है।

 

धोनी नहीं, बल्कि उनका बेस्ट फ्रेंड बनेगा इंडिया का नया चयनकर्ता, अजीत अगरकर की हुई छुट्टी

"