Axar Patel Bamboozled Jonny Bairstow Clean Bowled Him On A Ripper

Axar Patel: पांच टेस्ट मैचों के तहत खेले जा रहे पहले टेस्ट में भारत और इंग्लैंड आमने-सामने है। इस मैच की अगर बात करें तो इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करने आई इंग्लैंड को चौथा और सबसे बड़ा झटका लग चुका है। जॉनी बेयरस्टो जो अब तक बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे, वह पवेलियन लौट चुके हैं। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 37 रनों का योगदान दिया। टीम इंडिया के बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने एक बेहतरीन गेंद पर उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया।

Axar Patel ने जॉनी बेयरस्टो को किया क्लीन बोल्ड

Axar Patel
Axar Patel

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पहला टेस्ट खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी इंग्लैंड टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद भारतीय स्पिनरों के सामने फिलहाल संघर्ष करती हुई नजर आ रही है। उन्होंने अपने चोटी के चार बल्लेबाजों का विकेट गंवा दिया। भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने जॉनी बेयरस्टो को आउट कर अपनी टीम को चौथी सफलता दिलाई। बाएं हाथ के इस ऑफ स्पिनर ने इंग्लिश बल्लेबाज को अपनी घुमती गेंद पर चारों खाने चित कर दिया। बेयरस्टो गेंद को रोकने के प्रयास में क्लीन बोल्ड हो गए। इस खूबसूरत गेंद का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव ने स्थापित किया नया कीर्तिमान, विराट – रोहित को छोड़ा कोसो मील पीछे, आईसीसी ने भी स्वीकार की महानता

इंग्लैंड के खिलाफ मजबूत स्थिति में पहुंची टीम इंडिया

Ind Vs Eng
Ind Vs Eng

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में एक दूसरे के विरुद्ध खेलने उतरी है। सिक्का उछला और इंग्लैंड के पक्ष में गिरा। उन्होंने पहले बैटिंग करना सही समझा। हालांकि उनका यह फैसला गलत साबित हुआ। उनके दोनों सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए भले 55 रन जोड़े, मगर इसके बाद भारतीय स्पिनरों ने कहर बरपाते हुए उनके चार बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। आर अश्विन ने 2 तो वहीं रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल (Axar Patel) के खाते में एक-एक विकेट आया। समाचार लिखे जाने तक इंग्लैंड ने 4 विकेट पर 121 रन बना लिए थे।

टीम इंडिया के फैंस को लगा बड़ा झटका, हैदराबाद में खेले जाने वाले पहले टेस्ट से बाहर हुए ये 4 भारतीय खिलाड़ी

"