Bad News For The Fans Before Ind Vs Eng Series This Senior Batsman Announced Retirement

IND vs ENG: भारतीय टीम अब इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने उतरेगी। भारत में इसका आयोजन किया जाएगा। पहला मुकाबला 25 जनवरी को खेला जाएगा। हैदराबाद का राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम इस (IND vs ENG) मैच की मेजबानी करेगा। टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा के हाथों में रहने वाली है। वहीं धाकड़ ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इंग्लैंड का नेतृत्व करते हुए नजर आएंगे। हालांकि पहले टेस्ट से पूर्व दोनों देशों के फैंस के लिए एक बेहद बुरी और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल टीम के धाकड़ बल्लेबाज ने क्रिकेट के सभी फॉर्मैट से संन्यास का ऐलान कर दिया है।

भारत-इंग्लैंड (IND vs ENG) सीरीज पर होंगी फैंस की निगाहें

Ind Vs Eng
Ind Vs Eng

गुरुवार 25 जनवरी से हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले की शुरुआत होगी। दोनों ही क्रिकेट जगत की धाकड़ टीमों में से एक हैं। ऐसे में मैदान पर जब इनकी भिड़ंत होगी, तब फैंस को एक से बढ़कर एक धमाकेदार मुकाबले देखने को मिलेंगे। दोनों ही टीमें जीत के साथ सीरीज का आगाज करने की कोशिश करेगी। इस सीरीज के लिए बीते दिन इंग्लैंड का पूरा खेमा भारत पहुंच गया। विशेषज्ञों के अनुसार भारतीय टीम का पलड़ा इस सीरीज में भारी रहने वाला है।

यह भी पढ़ें: शोएब मलिक ही नहीं बल्कि सानिया मिर्जा भी दे चुकी है धोखा, इस गैर मर्द के साथ प्राइवेट तस्वीरें हुई वायरल!

इस धाकड़ बल्लेबाज ने अचानक लिया संन्यास

Indian Cricket Fans
Indian Cricket Fans

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने वाली द्विपक्षीय सीरीज से पूर्व फैंस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल विश्व क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाजों में से एक ने अचानक क्रिकेट के सभी फॉर्मैट से संन्यास का ऐलान कर सबको हैरान कर दिया है। दरअसल हम बात कर रहे हैं न्यूजीलैंड के हामिश रदरफोर्ड (Hamish Rutherford) की जिन्होंने बीते रोज अपने रिटायरमेंट की घोषणा कर दी। 23 जनवरी को घरेलू क्रिकेट में होने वाली सुपर स्मैश टी20 लीग में ओटैगो के लिए वह आखिरी टी20 मैच खेलेंगे। बता दें कि उन्होंने न्यूजीलैंड की तरफ से 16 टेस्ट, 4 वनडे व 8 टी20 मुकाबले खेले हैं। वहीं 130 फर्स्ट क्लास मैचों में उनके नाम 7863 रन दर्ज है। इसके अलावा लिस्ट ए में 4326 रन ठोकने के साथ ही वह टी20 क्रिकेट में 4305 रन बनाने सहित कुल 16,468 रन बनाए।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए चुनी गई टीम इंडिया, रोहित-कोहली दोनों को मिली जगह, हार्दिक-सूर्या बाहर

"