Bcci Does Not Want To Expel These Players Despite Their Increasing Age.

Team India: इन दिनों भारतीय टीम अफगानिस्तान के साथ 3 टी20 मैचों की श्रृंखला खेल रही है। इसके बाद भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। इस बीच फैंस के बीच टीम इंडिया (Team India) के 2 ऐसे खिलाड़ियों की चर्चा हो रही है,जिनको लेकर फैंस का ऐसा मानना है की बढ़ती उम्र के बाद भी बीसीसीआई इन्हे बाहर नही करना चाहती है। आगे हम आपको उन दोनो खिलाड़ियों के बारे में विस्तार से बताने वाले है।

Team India के दो प्रमुख खिलाड़ियों को बाहर करना मुश्किल

Team India
Team India

 

फैंस के बीच इन दिनों टीम इंडिया (Team India) के दो खिलाड़ियों को लेकर चर्चा बहुत तेज है। फैंस का ऐसा मानना है की टीम के इन दोनो खिलाड़ियों को भारतीय टीम के चयनकर्ता उन्हें इतनी आसानी से बाहर नही कर सकते है। हम जिन दो खिलाड़ियों के बारह में बात कर रहे है,वह कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) है। यह दोनों खिलाड़ी टी20 फॉर्मेट से बाहर चल रहे थे,अफगानिस्तान के खिलाफ खेली जा रही मौजूदा श्रृंखला में इन दोनों खिलाड़ियों की टी20 फॉर्मेट में लंबे समय बाद वापसी हुई है।

यह भी पढें: भुवनेश्वर कुमार ने बनाया हैरान करने वाला रिकॉर्ड, 8 विकेट लेकर मचाया गेंदबाजी में तुफान

यह है महत्वपूर्ण कारण

Team India
Team India

टीम इंडिया (Team India) के दोनों दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) भारतीय टीम के लिए लंबे समय से अच्छा करते आ रहे है। मौजूदा समय में भी दोनों खिलाड़ी शानदार फार्म में है,दिग्गज विराट कोहली ने विश्व कप 2023 के दौरान सबसे ज्यादा रन बनाए,जबकि रोहित शर्मा ने भी टीम इंडिया को फाइनल तक पंहुचानें में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। यही कारण है की भारतीय क्रिकेट की सर्वोच्च संस्था BCCI टीम इंडिया के इन दोनों दिग्जजों को बाहर नही करना चाहती है।

इस बात की भी पूरी संभावना है की यह दोनों दिग्गज खिलाड़ी इस साल जून में होने वाले टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) में टीम इंडिया (Team India) का प्रतिनिधित्व करते हुए दिखाई दे सकते है। फैंस का यह भी मानना है की इन दोनों दिग्गज का यह अंतिम टी20 विश्व कप हो सकता है।

यह भी पढें: इंग्लैंड के खिलाफ टीम का ऐलान होते ही इन 3 खिलाड़ियों ने लिया संन्यास, राहुल द्रविड़ की वजह से नहीं करना चाहते वापसी!

"