Bcci-May-Give-Chance-To-Shikhar-Dhawan-May-Play-In-T20-World-Cup-2024

Shikhar Dhawan: टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) लंबे समय से टीम से बाहर हैं. उनकी फॉर्म के कारण उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था. हालांकि, धवन अपनी वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उम्मीद है कि वह जल्द ही टीम में वापसी करेंगे। लेकिन अब उनके लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. लंबे समय तक बाहर रहने के बाद अब बीसीसीआई  (BCCI) उनकी वापसी के बारे में सोच सकता है और जल्द ही उन्हें दोबारा टीम में खेलने का मौका दे सकता है.

Shikhar Dhawan ने कही बड़ी बात

Shikhar Dhawan

टीम इंडिया (Team India) से बाहर होने के बावजूद शिखर धवन (Shikhar Dhawan) आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए खेल रहे हैं. उन्हें साल 2022 में टीम की कप्तानी सौंपी गई थी. हालांकि, वह टीम के कप्तान के तौर पर कुछ खास नहीं कर सके. लेकिन अब उन्होंने आगामी आईपीएल 2024 (IPL 2024)  के लिए अपनी तैयारियों के बारे में बताया है. उन्होंने कहा,

“आईपीएल की तैयारियां अच्छी चल रही हैं। अब मैं अपनी फिटनेस, स्किल्स और विजुअलाइजेशन पर भी ध्यान दे रहा हूं। मैं इस सीज़न में खुद को वहां अच्छा प्रदर्शन करते हुए देख रहा हूं। फोकस पंजाब किंग्स को ट्रॉफी जीतने में मदद करना और रास्ते में एक मजबूत प्रक्रिया और तैयारी का पालन करना है।”

Shikhar Dhawan को वापसी की उम्मीद

Shikhar Dhawan

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) लंबे समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं। उन्होंने अपना आखिरी वनडे मैच 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था. किसी भी खिलाड़ी के लिए इतने दिनों तक टीम से बाहर रहने के बाद वापसी करना मुश्किल होता है. लेकिन धवन को अब भी उम्मीद है कि वह टीम में वापसी करेंगे. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है जिसमें उन्होंने कहा था कि उनका करियर अभी खत्म नहीं हुआ है और वो अब भी खेल सकते हैं.

यह भी पढ़ें: चौथे दिन ही टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 134 रन से रौंदा, भारत की एतिहासिक जीत में चमके ये 2 स्टार खिलाड़ी

इस भारतीय खिलाड़ी ने विराट का डुबोया नाम, किया ऐसा काम देखकर कोहली पकड़ लेंगे अपना माथा

"