Before-Recovering-From-Injury-Shehnai-Will-Be-Played-At-Rishabh-Pant-House-Will-Get-Married-Soon

Rishabh Pant: टीम इंडिया (Team India) के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) करीब एक साल से क्रिकेट से दूर हैं। दिसंबर 2022 में कार दुर्घटना के बाद से पंत क्रिकेट से दूर हैं। हालांकि, पंत लगभग ठीक हो चुके हैं। फैंस भी उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन मैदान पर वापसी से पहले उनके लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है. जल्द ही पंत के घर में शहनाइयों की आवाज गूंजने वाली हैं। इस खबर के बाद उनके फैंस काफी उत्साहित हैं.

Rishabh Pant के घर बजेगी शहनाई

Rishabh Pant

दरअसल, ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की बहन साक्षी पंत (Sakshi Pant) की सगाई हो गई है. साक्षी ने अपने बॉयफ्रेंड अंकित चौधरी से सगाई कर ली है। पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर सगाई की फोटो शेयर की है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए अपनी बहन को बधाई दी है. उन्हें काले रंग का कोट और पैंट पहने देखा जा सकता है.
आपको बता दें कि साक्षी पंत और अंकित चौधरी एक-दूसरे को 9 साल से जानते थे। दोनों लंदन में रहते हैं. अंकित ने एमिटी यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. साक्षी हमेशा अपने भाई को चीयर करने के लिए स्टेडियम पहुंचती हैं।

कब दोबारा खेलते नजर आएंगे Rishabh Pant

Rishabh Pant

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) करीब एक साल से क्रिकेट से दूर हैं. उनकी वापसी को लेकर उनके फैंस काफी उत्सुक हैं. अपने रिकवरी के लिए पंत जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पंत आईपीएल 2024 (IPL 2024) में खलेते दिख सकते हैं. लेकिन अभी तक इसको लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. पंत अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हेल्थ अपडेट को लेकर नियमित पोस्ट करते रहते हैं। जब तक वो पूरी तरह से फिट नहीं हो जाते हैं तब तक उनकी वापसी को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है.

यह भी पढ़ें: करीब 400 दिन बाद टी20 फॉर्मेट में हुई रोहित शर्मा की वापसी, तो अफगानिस्तान से विराट कोहली की हुई छुट्टी

IPL 2024 के बाद अपनी टीम को छोड़ेंगे टीम इंडिया के ये खिलाड़ी, मुंबई इंडियंस का ये दिग्गज शामिल

"