Ben Stokes Took A Stunning Catch To Dismiss Shreyas Iyer Showed His Finger Towards Indian Audience

Ben Stokes: भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाने वाला दूसरा अब दिलचस्प मोड़ पर जाता हुआ नजर आ रहा है। इस मैच की अगर बात करें तो टीम इंडिया को पहली पारी के आधार पर 143 रनों की बढ़त हासिल हुई थी। दूसरी पारी में खेलने उतरी इस टीम ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक बिना कोई विकेट गंवाए 28 रन बना लिए थे। वहीं तीसरे दिन उनकी शुरुआत काफी खराब रही। ताजा समाचार के अनुसार भारतीय टीम को तीसरा झटका लग चुका है। श्रेयस अय्यर 29 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने उनका बेहतरीन कैच लपका जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Ben Stokes ने डाइव लगाकर लपका बेहतरीन कैच

Ben Stokes
Ben Stokes

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट खेलने उतरी टीम इंडिया की पारी एक बार फिर लड़खड़ाती हुई नजर आ रही है। शुभमन गिल के साथ अच्छी साझेदारी करने वाले श्रेयस अय्यर एक बार फिर बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने महज 29 रनों का योगदान दिया। इंग्लैंड के स्पिनर टॉम हार्टली की एक गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में अय्यर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के हाथों लपक लिए गए। मिड ऑफ पर खड़े इंग्लिश कप्तान ने लॉन्ग ऑफ की तरफ दौड़ लगाने के बाद हवा में डाइव लगाकर एक दर्शनयी कैच लपका। इसके बाद उन्होंने भारतीय दर्शकों की तरफ एक खास इशार भी किया जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ें: VIDEO: श्रेयस अय्यर में आई बिजली सी फुर्ती, हवा में छलांग लगाकर तेजी से लपका ऐसा कैच, अंग्रेजी बल्लेबाज के भी उड़े होश

इंग्लैंड के खिलाफ लड़खड़ाई टीम इंडिया की पारी

Ind Vs Eng
Ind Vs Eng

केरल के विशाखापट्टनम में पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला के दूसरे टेस्ट में भारत और इंग्लैंड आमने-सामने है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने पहली पारी में 396 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 253 रन बनाकर सिमट गई। भारत को पहली पारी के आधार पर 143 रनों की बढ़त हासिल हुई थी। दूसरी पारी में मेजबान टीम बल्लेबाजी कर रही है। समाचार लिखे जाने तक उन्होंने तीन विकेट के नुकसान पर 111 रन बना लिए थे। शुभमन गिल अर्धशतक बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं। उनकी कुल बढ़त अब 254 रनों की हो गई है।

टीम इंडिया पर बोझ बन गया हैं ये खिलाड़ी, लेकिन चाहकर भी प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं कर सकते रोहित शर्मा

"