Big Blow For Team India Hardik Pandya Ruled Out Of World Cup 2023 Due To Injury

Hardik Pandya: भारत और बांग्लादेश आईसीसी वर्ल्ड कप 2023  में एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी है। इस मैच की अगर बात करें तो बांग्लादेश की तरफ शाकिब अल हसन के स्थान पर नजमुल हसन शांतो के हाथों में टीम की कमान है। उन्होंने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए उनके दोनों सलामी बल्लेबाजों ने अपनी टीम को एक सधी शुरुआत दी। दूसरी तरफ भारतीय गेंदबाजों को पहले विकेट की तलाश है। वहीं इसी दरमियां टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) गेंदबाजी के दौरान चोटिल होकर बाहर चले गए।

बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी

Ind Vs Ban
Ind Vs Ban

महाराष्ट्र के पुणे में आज यानि 19 नंबर को आईसीसी विश्व कप 2023 (ICC World Cup 2023) के तहत मैच नंबर-17 में भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) का आमना-सामना है। सिक्का उछला और बांग्लादेश के पक्ष में गिरा। उन्होंने पहले बैटिंग करने का फैसला किया। अंक तालिका की अगर बात करें तो टीम इंडिया (Team India) तीन मैचों में तीन जीत समेत 6 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर है। वहीं दूसरी ओर बांग्लादेशी टीम ने अब तक तीन मुकाबले खेले हैं। इसमें एक मैच में जीत व दो मुकाबलों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में भारतीय टीम के लिए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर एक बुरी खबर आ रही है।

यह भी पढ़ें: धोनी-विराट के खास दोस्त के साथ रोहित शर्मा निकाल रहे हैं दुश्मनी, हर बार प्लेइंग XI से बाहर कर मैच विनर से पिलवा रहे हैं पानी

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) मुकाबले के दौरान हुए चोटिल

Hardik Pandya
Hardik Pandya

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) की टीमें विश्व कप 2023 में एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी हैं। टीम इंडिया ने पिछले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ जीत हासिल की थी। ऐसे में उनके हौसले काफी बुलंद होंगे। दूसरी तरफ बांग्लादेश को पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में वह एक जीत तलाश रही होगी। इस मैच की अगर बात करें तो बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। पहले खेलते हुए उनके दोनों सलामी बल्लेबाजों ने एक सधी शुरुआत दी। हालांकि इस दौरान भारत को जब झटका लगा, जब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) मैच के बीच चोटिल हो गए। दरअसल हार्दिक (Hardik Pandya) को अपनी ही गेंदबाजी पर एक गेंद को रोकने की कोशिश में उनके टखने में चोट आई। इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। बता दें कि उन्हें तुरंत ही स्कैन के लिए ले जाया गया।

 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए खतरनाक टीम इंडिया का ऐलान! भारत को मिले नए कप्तान और उपकप्तान