Big-Blow-For-Team-India-In-Ind-Vs-Eng-Test-Series-After-Virat-This-Player-Got-Injured-May-Have-To-Leave-The-Series

IND vs ENG: टीम इंडिया (Team India) और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. सीरीज का पहला मैच 25 जनवरी से हैदराबाद में खेला जाना है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से ये भारत बनाम इंग्लैंड (IND vs ENG) टेस्ट सीरीज काफी अहम रहने वाली है. ऐसे में दोनों टीमें इस सीरीज को जीतने के लिए पुरजोर कोशिश करेंगी. लेकिन अब टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका लगा है. विराट कोहली (Virat Kohli) के टीम सीरीज से बाहर होने के बाद ये बल्लेबाज भी बाहर हो सकता है.

IND vs ENG: सीरीज से बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी

Team India

पहले टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया (Team India) हैदराबाद में प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहा रही है. आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) पहले दो टेस्ट मैचों के लिए निजी कारणों से अपना नाम पहले ही वापस ले चुके हैं. टीम इंडिया अभी इस झटके से पूरी तरह उबर भी नहीं पाई थी कि टीम को एक और बड़ा झटका लग गया. दरअसल, टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) थ्रोडाउन लेते समय दाहिनी कलाई पर चोटिल हो गए। उन्होंने दोबारा बल्लेबाजी करने की कोशिश की लेकिन एक गेंद का सामना करने के बाद वह नेट्स से बाहर चले गये. उन्हें अपनी कलाई पर आइस पैक लगाते हुए भी देखा गया। हालाकिं, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन अगर उनकी चोट गंभीर हुई तो भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज में यह भारत के लिए दूसरा बड़ा झटका होगा.

चोट से उभर नहीं पा रही Team India

Team India

टीम इंडिया (Team India) के प्रमुख खिलाड़ी इस वक्त चोटिल चल रहे हैं. टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) भी अभी तक अपनी चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं. यही हाल हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का भी है. वह भी अभी रिकवरी मोड में ही हैं. वहीं सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को टीम में शामिल होने में समय लग सकता है. टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) करीब एक साल से क्रिकेट से बाहर हैं। ऐसे में टीम के मुख्य खिलाड़ी टीम से बाहर चल रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) इस साल जून महीने में खेला जाएगा. टीम मैनेजमेंट उस समय तक इन सभी खिलाड़ियों को बिल्कुल फिट देखना चाहेगा.

यह भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए हो गया पाकिस्तान टीम का ऐलान, कप्तान शाहीन अफरीदी ने बताए कौन से 15 खिलाड़ी जायेंगे वेस्टइंडीज

केएल राहुल की टी20 वर्ल्ड कप 2024 में हुई जगह पक्की, लेकिन करना होगा ये काम, जानकर फैंस के भी उड़ जाएंगे होश

"