ब्रेकिंग न्यूज: RCB की टीम को लगा बड़ा झटका, उनकी टीम का सबसे धाकड़ गेंदबाज शुरुआती मुकाबलों से बाहर

ब्रेकिंग न्यूज: RCB की टीम को लगा बड़ा झटका,जॉश हेजलवुड IPL 2023 के शुरुआती मुकाबलों से बाहर

IPL 2023: क्रिकेट के प्रशंसकों को जिस टूर्नामेंट का बेसब्री से इंतजार रहता है उसका आगाज बस चंद दिनों में होने वाला है। हम बात कर रहे हैं इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल (IPL 2023) की। इस साल आईपीएल का 16वां संस्करण खेला जाएगा। दस टीमों की आपस में जंग होगी, जो भी टीम फाइनल जीतेगी उसके नाम आईपीएल (IPL 2023) का खिताब होगा। तमाम टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई है। कोई भी टीम कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगी। इसी बीच तैयारियों के दौरान आरसीबी को टीम को बड़ा झटका लगा है। उनकी टीम के तेज गेंदबाज जॉश हेजलवुड (Josh Hazlewood) शुरुआती मुकाबलों में उपस्थित नहीं रहेंगे।

आईपीएल इतिहास की सबसे अनलकी टीम

ब्रेकिंग न्यूज: Rcb की टीम को लगा बड़ा झटका,जॉश हेजलवुड Ipl 2023 के शुरुआती मुकाबलों से बाहर

इस साल इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल (IPL 2023) का 16 वां संस्करण खेला जाएगा। सबसे ज्यादा खिताब रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम मुंबई इंडियंस के नाम पांच खिताब हैं। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में चार बार आईपीएल (IPL 2023) चैंपियन बनी। आरसीबी की टीम थोड़ी दुर्भाग्यशाली रही है और अभी तक उनके हाथ एक भी ट्रॉफी नहीं आई है।

हलांकि वह तीन बार फाइनल में पहुंची है है लेकिन खिताब का सफर हमेशा अधूरा रह जाता है। विराट कोहली जिनका सपना है कि कम से कम एक बार तो आईपीएल खिताब जीतना है,इस बार पूरी कोशिश करेंगे कि उनकी टीम शानदार प्रदर्शन कर ट्रॉफी पर कब्जा करे। आरसीबी अपने अभियान की शुरुआत 2 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ बैंगलोर में करेगी।

आईपीएल से पहले लगा करारा झटका

ब्रेकिंग न्यूज: Rcb की टीम को लगा बड़ा झटका,जॉश हेजलवुड Ipl 2023 के शुरुआती मुकाबलों से बाहर

आईपीएल का आगाज कल से हो रहा है। सभी टीमें अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन के साथ खेलने उतरेगी। हालांकि टूर्नामेंट शुरु होने से पहले कई टीमों को झटका लगा है। हर टीम का कोई न कोई खिलाड़ी चोट के कारण टीम से बाहर हुए हैं। इसी कड़ी में आरसीबी को हाल ही में करारा झटका लग गया है। उनकी टीम के धाकड़ तेज गेंदबाज जॉश हेजलवुड (Josh Hazlewood) चोट के कारण शुरुआती मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे। इसकी अधिकारिक जानकारी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दी। हालांकि इसकी अटकलें पहले से जारी थी। ऐसे में देखना होगा कि जॉश हेजलवुड (Josh Hazlewood) कब तक फिट होकर मैदान पर वापसी करते हैं।

 

यह भी पढ़ें: VIDEO: “सब खेल रहे हैं तो मैं क्यों नहीं” ऋषभ पंत इस साल आईपीएल में खेलेंगे! वीडियो साझा कर खुद ही अपनी वापसी की बड़ी न्यूज दी

अर्जुन तेंदुलकर इस साल मुंबई इंडियंस के लिए IPL में डेब्यू करेंगे या नहीं? खुद रोहित शर्मा ने ये बयान देकर किया खुलासा

Raj Kiran:

This website uses cookies.