Big Relief For Rohit Sharma Before 2Nd Test Against South Africa This Bowler Returns To Team India

Team India: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में मिली करारी शिकस्त के बाद भारतीय टीम के हौसले पस्त हो गए होंगे। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली इस अनुभवी टीम के सबको काफी उम्मीदें थी। हालांकि वह उन तमाम उम्मीदों पर खड़े उतरने में नाकाम रहे। हार के साथ ही साउथ अफ्रीकी सरजमीं पर पहली टेस्ट सीरीज जीतने के उनके सपनों को भी करारा झटका लगा। अब उनके सामने दूसरा मैच जीतकर श्रृंखला बराबर करने की चुनौती होगी। हालांकि इससे पूर्व टीम इंडिया (Team India) में एक चोटिल गेंदबाज की वापसी होने जा रही है।

सीरीज बचाने की Team India के सामने होगी चुनौती

Team India Ind Vs Sa
Team India Ind Vs Sa

टीम इंडिया (Team India) साउथ अफ्रीका के विरुद्ध जब दूसरा मुकाबला खेलने उतरेगी, तो वह हर हाल में जीत हासिल कर सीरीज हारने से बचना चाहेगी। हालांकि उनके लिए यह आसान काम नहीं रहने वाला है। पहले मुकाबले में उनके बल्लेबाज साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों के सामने बौने साबित हुए। विराट कोहली और केएल राहुल को छोड़, अन्य कोई भी बल्लेबाज रन बनाने में नाकाम रहा। कप्तान रोहित शर्मा स्वयं संघर्ष करते हुए नजर आए। ऐसे में भारत को अगर दूसरा टेस्ट जीतना है, तो बल्लेबाजों को बड़ा स्कोर बनाना होगा। बता दें कि अगले साल 3 जनवरी से यह मैच खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: भारतीय महिला टीम ने कटाई नाक, ऑस्ट्रेलिया के हाथों 6 विकेटों से झेली हार, अर्जुन तेंदुलकर की गर्लफ्रेंड की पारी भी गई बेकार

इस धाकड़ गेंदबाज की होने जा रही है एंट्री

Team India 2Nd Test
Team India 2Nd Test

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पूर्व टीम इंडिया (Team India) के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। उनकी टीम का एक चोटिल खिलाड़ी पूरी तरह से फिट होकर टीम में वापसी करने जा रहा है। दरअसल हम बात कर रहे हैं ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की, जो दूसरे मुकाबले में मैदान पर खेलते हुए नजर आ सकते हैं। बता दें कि वह पहले टेस्ट मैच से ठीक पहले चोटिल होकर बाहर हो गए थे। भारतीय टीम को उनकी कमी काफी खली थी। गौरतलब है कि वह गेंद और बल्ले दोनों से अहम योगदान देने के लिए जाने जाते हैं। उनके आने के बाद टीम इंडिया को काफी मजबूती मिलेगी।

अफ्रीका टेस्ट सीरीज खत्म होने से पहले चयनकर्ताओं का बड़ा फैसला, संजू सैमसन को बनाया टीम का नया कप्तान

"