Bollywood Director Vidhu Vinod Chopra'S Son Agni Chopra Hit Another Brilliant Century In Ranji Trophy 2024

Ranji Trophy 2024: भारतीय टीम में हर साल न जाने कितने ऐसे युवा खिलाड़ी आते हैं, जो अपनी प्रतिभा के दम पर टीम इंडिया में आने की दावेदारी पेश करते हैं। इनमें से कई ऐसे क्रिकेटर होते हैं जिन्हें कम उम्र में ही भारत का प्रतिनिधित्व विश्व स्तर पर करते हैं। इस समय भारतीय डोमेस्टिक क्रिकेट का नया सत्र शुरु हुआ जिसके तहत रणजी ट्रॉफी 2024 (Ranji Trophy 2024) खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट के दो ही मैच में 400 से ज्यादा रन ठोककर एक 25 वर्षीय क्रिकेटर ने सनसनी मचा दी है। ये और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा के बेटे हैं।

बॉलीवुड डायरेक्टर के बेटे ने Ranji Trophy 2024 में मचाया धमाल

Agni Chopra
Agni Chopra

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता व निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा का बेटा रणजी ट्रॉफी 2024 (Ranji Trophy 2024) में अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर काफी सुर्खियों में है। दरअसल मिजोरम की तरफ से खेलते हुए अग्नि चोपड़ा (Agni Chopra) ने अपने डेब्यू मैच में ही सिक्किम के विरुद्ध दोनों पारियों को मिलाकर 258 रन ठोके। वहीं दूसरे मैच में नागालैंड के विरुद्ध खेलते हुए इस युवा बल्लेबाज ने 150 गेंदों का सामना करके 164 रनों की बेहतरीन पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 21 चौके और तीन छक्के जड़े।

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने नवीन उल हक को दिखाई उसकी औकात, सामने की तरफ चौका ठोककर दिलाई हारिस राउफ की याद, VIDEO हुआ वायरल

पिछले साल ही किया था लिस्ट ए क्रिकेट में डेब्यू

Agni Chopra
Agni Chopra

बीते दिन बॉक्स ऑफिस पर एक फिल्म ने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा दी। हम बात कर रहे हैं आईपीएस ऑफिसर मनोज शर्मा की जीवनी पर बनी 12वीं फेल के बारे में जिसने देश में धूम मचा दी। विक्रांत मेसी ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है। वहीं बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। उनके काम की काफी सराहना की गई।

वहीं उधर उनके बेटे अग्नि चोपड़ा ने रणजी ट्रॉफी 2024 (Ranji Trophy 2024) में दो मैचों के अंदर 400 से ज्यादा रन बनाकर उन्होंने टीम इंडिया में आने के लिए अपना दावा पेश किया है। बता दें कि वह जूनियर स्तर पर मुंबई की तरफ से खेलने के बाद मिजोरम की टीम का हिस्सा बन गए। उन्होंने अक्टूबर 2023 में उत्तर-पूर्वी राज्य के लिए डेब्यू किया।

 

VIDEO: नन्हें फैन की आँखों में आंसू, तो किसी ने पीटा माथा, 0 पर रोहित शर्मा को फिर आउट होता देख आपा खो बैठे दर्शक

"