Bowling-Created-Chaos-In-Ranji-Trophy-Hoping-For-Comeback-Again-In-Team-India

Ranji Trophy: क्रिकेट का सबसे बड़ा घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) भारत में खेला जा रहा है. इस बार सभी टीमें इस टूर्नामेंट को जीतने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही हैं. टूर्नामेंट के एलीट ग्रुप ए में झारखंड और मणिपुर के बीच मैच खेला जा रहा है. इस मैच में झारखंड के एक खिलाड़ी ने मणिपुर के बल्लेबजों को क्रीज पर टिकने नहीं दिया. आपको बता दें कि यह खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए भी खेल चुका है और अब एक बार फिर टीम में वापसी के लिए अपना दावा पेश किया है.

Ranji Trophy में किया कमाल का प्रदर्शन

Shahbaz Nadeem

एलीट ग्रुप ए में झारखंड और मणिपुर के बीच मैच खेला जा रहा है. इस मैच में मणिपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। लेकिन ये फैसला उनके पक्ष में साबित नहीं हुआ. मणिपुर की पूरी टीम 170 रन पर ऑलआउट हो गई. पहली पारी में झारखंड के खिलाड़ी शाहबाज नदीम (Shahbaz Nadeem) ने पांच विकेट लिए. उन्होंने 23.4 ओवर में 52 रन देकर पांच विकेट लिये. उन्होंने अपने प्रदर्शन से टीम इंडिया में वापसी का दावा ठोक दिया है. आपको बता दें की शाहबाज टीम इंडिया के लिए इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं.

इन 4 भारतीय खिलाड़ियों की शादी दुनियाभर में बनी मजाक, 1 साल भी नहीं टिक सका रिश्ता, करनी पड़ी दूसरी शादी

Shahbaz Nadeem का क्रिकेट करियर

Shahbaz Nadeem

शाहबाज नदीम (Shahbaz Nadeem) को टीम इंडिया (Team India) के लिए सिर्फ दो टेस्ट मैच खेलने का मौका मिला. इन दोनों मैचों में उन्होंने 8 विकेट अपने नाम किए हैं. लेकिन उनके घरेलू क्रिकेट के आंकड़े काफी अच्छे हैं. उन्होंने अब तक 137 फोर्ट्स क्लास मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 2.74 की इकोनॉमी से 532 विकेट लिए हैं। उन्होंने 134 लिस्ट ए मैच भी खेले हैं जिनमें उन्होंने 4.29 की इकॉनमी से 175 विकेट लिए हैं। उन्होंने आईपीएल में 72 मैच भी खेले हैं जिसमें उन्होंने 7.56 की इकोनॉमी के साथ 48 विकेट लिए हैं।

यह भी पढ़ें: इन 3 भारतीय खिलाड़ियों को आयरलैंड ने अपने देश से खेलने का दिया ऑफर, सिर्फ 1 गद्दारी करके गया खेलने

"