Cheteshwar Pujara Can Join Team India For The Third Test Match

Cheteshwar Pujara : भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच राजकोट में 15 फरवरी से खेला जाना है। इस मैच से पहले भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा सुर्खियों में आ गए है। भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) इंग्लैंड के साथ खेली जा रही मौजूदा सीरीज में भारतीय टीम के स्क्वाड का हिस्सा नहीं है। उन्हे रणजी ट्रॉफी 2024 में शानदार प्रदर्शन करने के बाद भी सीरीज के अंतिम 3 टेस्ट मैचों में भारतीय टीम के स्क्वाड में जगह नहीं दी गई है। इस बीच ऐसी चर्चा चल रही है की चेतेश्वर पुजारा टीम इंडिया (Team India) को अपने घर रात्रिभोज के लिए निमंत्रण दे सकते है।

टीम इंडिया को मिलेगा Cheteshwar Pujara का निमंत्रण

Cheteshwar Pujara
Cheteshwar Pujara

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) के होमटाउन राजकोट में भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच के बीच 9 दिनों का ब्रेक था,इस स्थिति में दोनों टीमें इन दिनों छूटियाँ मना रही है। इस बीच आर अश्विन (R Ashwin) ने अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत पर वीडियो शेयर किया है। जिसमें अश्विन यह आशा कर रहे है की भारतीय दिग्गज चेतेश्वर पुजारा राजकोट में खेले जाने वाले टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम को रात्रिभोज का निमंत्रण दे सकते है। उन्होंने अपने वीडियो में बातचीत करते हुए कहा की,,

“भारतीय खिलाड़ी घर वापस चले गए हैं और राजकोट में अगले टेस्ट मैच के लिए फिर से एकजुट होंगे। राजकोट चेतेश्वर पुजारा का घर है। उन्होंने हाल ही में अपने 100 टेस्ट मैच पूरे किए है। हम उनकी जगह पर खेलेंगे। रवींद्र  जडेजा का सौराष्ट्र राजकोट स्टेडियम घरेलू मैदान है, लेकिन वह जामनगर से हैं। आइए इंतजार करें और देखें कि क्या चेतेश्वर पुजारा सभी को अपने घर पर रात्रिभोज के लिए आमंत्रित करते हैं।”

यह भी पढ़ें : शादी को एक साल होने से पहले ही दलजीत कौर दूसरे पति से हुई अलग, सामने आई तलाक की बड़ी वजह 

ऐसा रहा है उनका टेस्ट करियर

Cheteshwar Pujara
Cheteshwar Pujara

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) पुजारा रणजी ट्रॉफी 2024 में अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन कर रहे है। भारतीय टीम से बाहर चल रहे दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का टेस्ट करियर शानदार रहे है। इन्होंने 103 टेस्ट मैचों की 176 पारियों में 45 की औसत से बल्लेबाजी करते हुए 7132 रन बनाए है। इस दौरान भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का बल्ले से 19 शतक और 39 अर्धशतक निकले है। उन्होंने अपना अंतिम टेस्ट मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल 2023 में खेला था। उसके बाद उन्हे टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें : अजीत अगरकर के राज में ऐश ले रहे हैं ये 3 क्रिकेटर, फिट हो या नहीं, टीम इंडिया में जगह है पक्की

"