David Warner Emotional Moments With The Wife And Children After His Fairwell Match Video Viral

David Warner: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट की 6 जनवरी को समाप्ति हुई। कंगारुओं ने 8 विकेटों से इस मैच को जीत लिया। इसी के साथ उन्होंने तीन मैचों की श्रृंखला में पाक टीम को 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया। मुकाबले के स्कोरकार्ड पर नजर डालें तो पाकिस्तान ने दूसरी पारी में मेजबान टीम के सामने 130 रनों का लक्ष्य रखा। ऑस्ट्रेलिया ने इस लक्ष्य को महज 2 विकेट खोकर 25.5 ओवर में हासिल कर लिया। डेविड वॉर्नर (David Warner) ने 57 रनों की बेहतरीन पारी खेलकर अपने टेस्ट करियर का शानदार अंत किया। मैच के बाद उनके परिवार और साथी खिलाड़ियों के साथ-साथ स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने उन्हें एक यादगार विदाई दी।

David Warner की भावपूर्ण विदाई

David Warner
David Warner

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को तीसरे टेस्ट में हराकर डेविड वॉर्नर (David Warner) को शानदार विदाई दी। बता दें कि इस धाकड़ खिलाड़ी के अंतराष्ट्रीय जीवन का यह आखिरी टेस्ट मैच था। उन्होंने कुछ महीने पहले ही इसका ऐलान कर दिया था कि पाकिस्तान सीरीज के बाद वह इस फॉर्मैट में नजर नहीं आएंगे। मैच के बाद उनके लिए एक खास कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान वहां उनकी वाइफ और बच्चे मौजूद थे। वहीं स्टेडियम में मौजूद दर्शकों को अपने पसंदीदा खिलाड़ी को आखिरी बार देखने के लिए मैदान पर आने की इजाजत दे दी गई थी। वॉर्नर (David Warner) के लिए यह पूरा लम्हा बेहद भावुक था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Fox Cricket (@foxcricket)

यह भी पढ़ें: एमएस धोनी के सालों पुराने दोस्त ने ही उन्हें लगाया 15 करोड़ का चूना, रांची में दर्ज करवाया केस, तो सामने आया काला सच

ऑस्ट्रेलिया ने जीत के साथ डेविड वॉर्नर को दी बधाई

Pak Vs Aus
Pak Vs Aus

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (PAK vs AUS) बीते दिनों सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलने उतरी। टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी पाकिस्तान टीम की पहली पारी 313 रनों पर समाप्त हुई। जवाब में ऑस्ट्रेलिया अपनी पहली पारी में 299 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। पहली पारी के आधार पर मिले 14 रनों की बढ़त से पाकिस्तान (PAK vs AUS) ने आगे खेलना शुरु किया। हालांकि उनकी दूसरी पारी भी महज 115 रनों पर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए मिले 130 रनों के लक्ष्य को उन्होंने 2 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। अपना आखिरी टेस्ट खेल रहे डेविड वॉर्नर (David Warner) ने 57 रनों की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया ने जीत के साथ उन्हें विदा किया।

 

गंभीर के चेले ने रणजी में मचाया कोहराम, 13 गेंद पर ठोका अर्धशतक, अब मिलेगी अफगानिस्तान सीरीज में एंट्री

"