Despite Continuous Flops, This Player Of Team India Is Getting Opportunities

Team India : विश्व कप 2023 (World Cup 2023) में भारत और न्यूज़ीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) ने शानदार जीत हासिल की है। भारतीय टीम के इस जीत के बाद उसके प्रदर्शन का पूरे विश्व में चर्चे हो रहे है,इन सबके बीच भारतीय टीम के एक खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन की भी चर्चा हो रही है। टीम इंडिया का वह खिलाड़ी 22 अक्टूबर को भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए मैच के दौरान भी फ्लॉप साबित हुआ,जिसके बाद फैंस उस खिलाड़ी को कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की मांग कर रहे है।

लगातार फ्लॉप हो रहा Team India का यह खिलाड़ी

Team India
Team India

विश्व कप 2023 (World Cup 2023) में टीम इंडिया (Team India) के 15 सदस्यी दल में शामिल एक-दो खिलाड़ियों को छोड़ दें तो सबने अच्छा प्रदर्शन किया है। 22 अक्टूबर 2023 को भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए मैच में भतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को शामिल किया गया। इस मैच में सूर्यकुमार यादव पहले फील्डिंग में फ्लॉप रहे और फिर बल्लेबाजी के दौरान रन आउट होकर चलते बने। सूर्यकुमार यादव अगर ऐसे ही फ्लॉप होते रहे तो उन्हे भारतीय टीम प्रबंधन टीम से बाहर कर सकती है।

यह भी पढ़े,,रोहित शर्मा ने दिखाया अपनी कप्तानी का रौब, विराट कोहली की सलाह मानने के बजाय उन्हें किया इग्नोर, VIDEO हुआ वायरल

सूर्यकुमार यादव का वनडे करियर

Suryakumar Yadav
Suryakumar Yadav

टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) मौजूदा समय में टी20 फॉर्मेट में दुनियाँ के नंबर एक बल्लेबाज है,उनका टी20 करियर बेहद शानदार रहा है लेकिन वनडे उनका प्रदर्शन उनके नाम के अनुरूप नहीं रहा है। उन्होंने 31 मैचों की 29 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए 26.8 की औसत से 669 रन बनाए है। इस दौरान उनकी स्ट्राइक रेट 105.3 की रही है। उनके बल्ले से वनडे क्रिकेट में अभी तक सिर्फ 4 अर्धशतक निकले है।

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की वनडे क्रिकेट में सबसे बड़ी पारी 72 रन नाबाद है। जिसे उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप 2023 (World Cup 2023) से पहले हुई वनडे शृंखला के दौरान खेली थी। वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ इन्हे इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम (Team India) के प्लेइंग इलेवन में पहली बार शामिल किया गया लेकिन यह इस मैच में  भी पूरी तरह से फ्लॉप हो गए। जिसको देखते हुए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और भारतीय टीम प्रबंधन इन्हे अगले मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दें।

यह भी पढ़े,,VIDEO: शमी ने की घोषणा, तो कैमरे से आया मेडल, खास अंदाज में मिला श्रेयस अय्यर को तोहफा, तो छूटी रोहित-विराट समेत पूरी टीम की हंसी