Former Kkr Player Heroic Knock In Vijay Hazare Trophy Led Tamil Nadu An Easy Win Against Mumbai

Vijay Hazare Trophy: भारत में इस समय क्रिकेट के लिए सबसे अच्छा समय है। दरअसल इस समय डोमेस्टिक क्रिकेट में विजय हजारे ट्रॉफी 2023-24 (Vijay Hazare Trophy) खेला जा रहा है। उसी कड़ी में मुंबई और तमिलनाडु के बीच चौथा क्वार्टर फाइनल खेला गया। तमिलनाडु ने इस मुकाबले को सात विकेटों से जीत लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की पूरी पारी 48.3 ओवर में 227 रनों के स्कोर पर सिमट गई। जवाब में तमिलनाडु ने 7.4 ओवर रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। उनकी टीम की तरफ से बाबा इंद्रजीत ने बेहतरीन शतक जड़ा।

मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी

Vijay Hazare Trophy
Vijay Hazare Trophy

विजय हजारे ट्रॉफी 2023-24 (Vijay Hazare Trophy) में मुंबई और तमिलनाडु चौथे क्वार्टर फाइनल में आमने-सामने थी। इस मैच में मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। पहले खेलते हुए उनको पहला झटका शून्य के स्कोर पर लगा। हालांकि इसके बाद दूसरे छोड़ पर खड़े जय बिष्ट ने 37 रनों की पारी खेली। वहीं मध्यक्रम में प्रसाद पवार ने 59 रनों की पारी खेली। उनके अलावा ऑलराउंडर शिवम दुबे ने भी 45 रनों का योगदान दिया। इन पारियों के दम पर मुंबई ने तमिलनाडु के समक्ष 228 रनों का लक्ष्य रखा।

यह भी पढ़ें: WPL 2024 ऑक्शन में इन 5 खिलाड़ियों पर जमकर हुई पैसों की बारिश, हैसियत से ज्यादा मिले करोड़ों रूपये

तमिलनाडु ने दर्ज की धमाकेदार जीत

Tamil Nadu Vijay Hazare Trophy
Tamil Nadu Vijay Hazare Trophy

मुंबई द्वारा विजय हजारे ट्रॉफी 2023-24 (Vijay Hazare Trophy) के क्वार्टर फाइनल में मिले 228 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तमिलनाडु के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 50 रनों की साझेदारी की। बाबा अपराजित ने 45 रनों की पारी खेली। वहीं मध्यक्रम में उनके भाई बाबा इंद्रजीत ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 98 गेंदों में 103 रन ठोके जिसमें 11 चौके शामिल थे। उनके अलावा विजय शंकर ने भी 51 रनों का योगदान देकर अपनी टीम को जीत दिला दी। तमिलनाडु ने 6.4 ओवर पहले ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

भारतीय खिलाड़ियों को भड़काकर चुराने में लगा हैं ये अमीर क्रिकेट बोर्ड, 1-2 नहीं पूरे 10 इंडियन प्लेयर्स को अपनी टीम में कर लिया शामिल

"