Gujarat-Titans-Got-Replacement-Of-Hardik-Pandya-Hit-Long-Sixes-With-The-Bat

Hardik Pandya: आईपीएल 2024 (IPL 2024) शुरू होने में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. इसे लेकर सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारी कर रही हैं. इस साल का आईपीएल काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि इस बार के आईपीएल में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले हैं. इसमें सबसे बड़ा बदलाव मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को कप्तान बनाकर किया है. इस साल सबकी निगाहें हार्दिक पर होंगी. लेकिन हार्दिक के गुजरात टाइटंस से हटने के बाद अब गुजरात टीम को एक बेहतर रिप्लेसमेंट मिल गया है.

गुजरात को मिला Hardik Pandya का रिप्लेसमेंट

Azmatullah Omarzai

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को 15 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया. इससे पहले हार्दिक गुजरात टाइटंस टीम का हिस्सा थे. लेकिन मुंबई टीम में शामिल होने के बाद उन्हें कप्तान बना दिया गया. लेकिन गुजरात टाइटंस से उनके जाने के बाद गुजरात टीम को उनका परफेक्ट रिप्लेसमेंट मिल गया है. अफगानिस्तान के ऑलराउंडर अजमतुल्लाह उमरजई (Azmatullah Omarzai)  ने श्रीलंका के खिलाफ बहुत अच्छी पारी खेली है. जिसके बाद गुजरात फ्रेंचाइजी उनके प्रदर्शन से काफी खुश होगी. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 149 रनों की नाबाद पारी खेली थी. हालांकि, वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. अब उन्हें हार्दिक का बहुत अच्छा रिप्लेसमेंट बताया जा रहा है. गुजरात ने उन्हें 50 लाख की बेस प्राइस पर अपनी टीम में शामिल किया है.

कब होगी Hardik Pandya की वापसीHardik Pandya

टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) चार महीने से ज्यादा समय से टीम से बाहर हैं. उनकी टखने की चोट को लेकर कहा गया था कि वह जल्द ही वापसी करेंगे. लेकिन अभी भी चोट से जूझ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वह जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे थे. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है. वह आईपीएल 2024 (IPL 2024) में वापसी कर सकते हैं. आईपीएल के बाद वह टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में भी वापसी कर सकते हैं. हार्दिक टी20 फॉर्मेट में अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: 40 साल की उम्र भी पार कर चुके हैं ये 3 भारतीय खिलाड़ी, लेकिन अभी भी नहीं लेना चाहते संन्यास, युवाओं के लिए बने हुए हैं ग्रहण

राजकोट में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हुए केएल राहुल,14 शतक लगाने वाले खिलाड़ी ने ली जगह

"