Huge-Blow-For-England-As-This-Veteran-Spinner-Ruled-Out-Of-The-Ind-Vs-Eng-Test-Series

IND vs ENG: टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेल रही है। अब तक दो मुकाबले खेले जा चुके हैं। हैदराबाद में खेला गया पहल टेस्ट मेहमान टीम (IND vs ENG) ने अपने नाम किया था। वहीं भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम में हुए दूसरे मैच को जीतकर सीरीज में धमाकेदार वापसी की। अब इन दोनों की टक्कर तीसरे टेस्ट के दौरान होने वाली है। इस मैच से पहले फैंस के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल टीम का सबसे बेहतरीन स्पिनर चोट के चलते पूरी सीरीज से बाहर हो गया है।

दोनों ही टीमें जीत के लिए पूरी ताकत झोंकेंगी

Ind Vs Eng
Ind Vs Eng

गुजरात के राजकोट में भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेलने उतरेगी। 15 फरवरी से इसकी शुरुआत होने वाली है। जहां एक तरफ टीम इंडिया अपने जीत के लय को बरकरार रखना चाहेगी। वहीं दूसरी तरफ इंग्लिश खेमा जीत के साथ श्रृंखला में पलटवार करने की पुरजोर कोशिश करती हुई नजर आएगी। पहले दो मुकाबलों को देखकर ऐसा अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि अगला मैच भी रोमांच से भरपूर रहेगा। दोनों ही टीमें इस मैच को जीतने के लिए पूरी ताकत झोंकने वाली है।

यह भी पढ़ें: युवराज सिंह की राजनीति में दमदार एंट्री, इस पार्टी के लिए इस जगह से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

यह धाकड़ स्पिनर चोटिल होकर पूरी सीरीज से हुआ बाहर

Team India
Team India

इंग्लैंड टीम के हेड कोच और बैजबॉल से क्रिकेट जगत का परिचय करने वाले ब्रैंडन मैकुलम ने भारतीय टीम (IND vs ENG) को आगाह किया है। दूसरा टेस्ट हारने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ऐसा कहा था कि उनके खिलाड़ी अगले मैच में भारत की नाक में दम करने वाले हैं। हालांकि इस मैच से पहले ही उनकी टीम के लिए एक झकझोर देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल इस टीम के धाकड़ स्पिनर जैक लीच चोट के चलते पूरी श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। इंग्लैंड की अधिकारिक वेबसाइट पर इसका खुलासा हुआ। बता दें कि वह दूसरे टेस्ट के दौरान चोटिल हो गए थे। जल्द ही उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान किया जाएगा।

टीम इंडिया पर बोझ बन गया हैं ये खिलाड़ी, लेकिन चाहकर भी प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं कर सकते रोहित शर्मा

"