If Rohit Sharma Becomes The Captain In Afghanistan Series Then This Player Can Be Dropped.

Rohit Sharma : 11 जनवरी से शुरू हो रही भारत और अफगानिस्तान के खिलाफ 3 टी20 मैचों की शृंखला के लिए भारत की 15 सदस्यी स्क्वाड का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है। इस शृंखला के लिए अब कभी भी टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान किया जा सकता है। ऐसा माना जा रहा है की इस सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को सौंपी जा सकती है। साथ ही फैंस टीम इंडिया के एक युवा खिलाड़ी को लेकर अनुमान लगा रहे है की भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) सीरीज में उसे टीम इंडिया (Team India) से बाहर किया जा सकता है।

इस खिलाड़ी को मौका नहीं देंगे Rohit Sharma?

Rohit Sharma
Rohit Sharma

भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच 11 जनवरी से 17 जनवरी के बीच 3 टी20 मुकाबलों की शृंखला खेली जानी है। इस बात की प्रबल संभावना है की टीम इंडिया (Team India) की अगुवाई रोहित शर्मा (Rohit Sharma) करते हुए नजर आ सकते है। इस दौरान फैंस इस बात का अनुमान लगा रहे है की यदि इस शृंखला में रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी जाती है तो वह लगातार फ्लॉप साबित हो रहे भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) को टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखा सकते है,भारतीय सलामी बल्लेबाज इस समय उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रहे है।

यह भी पढ़े,,“उसे खिलाओ पक्का जीतोगे” सौरव गांगुली ने BCCI को दी सलाह, T20 वर्ल्ड कप 2024 में इस खिलाड़ी को खिलाने की उठाई मांग

यह खिलाड़ी कर सकता है पारी की शुरुआत

Team India
Team India

भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच खेली जाने वाली 3 टी20 मैचों की सीरीज में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के अगुवाई में टीम चुनी जा सकती है,उनके साथ-साथ विराट कोहली (Virat Kohli) की भी इस सीरीज में खेलनी की संभावना है। फैंस के अनुसार यदि कप्तान रोहित शर्मा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) को टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड से बाहर कर देंगे तो उनकी जगह विराट कोहली खुद कप्तान रोहित शर्मा के साथ भारतीय टीम के पारी की शुरुआत कर सकते है,क्योंकि फैंस का यह कहना है की भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने आईपीएल 2023 में आरसीबी की ओर से ओपनिंग करते हुए शानदार प्रदर्शन किया था।

यह भी पढ़े,,इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया घोषित, रोहित-विराट बाहर, इस युवा को मिली कमान, सरफराज खान समेत इन्हें मिला मौका

"