Ind Vs Eng Ben Foakes Had A Collision As He Fell On The Wickets Zack Crawley Laughed Out Louder

IND vs ENG: पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में भारत और इंग्लैंड एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी है। पहले दिन का खेल चल रहा है। इंग्लैंड (IND vs ENG) टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए मेहमान टीम पहली पारी में 246 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इसके जवाब में टीम इंडिया की ओर से उनके दोनों सलामी बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ शुरुआत दी। भारत की बल्लेबाजी के दौरान एक अजीबोगरीब वाकया हुआ। इंग्लिश विकेटकीपर बेन फोक्स एक गेंद को रोकने के प्रयास में विकेटों से टकराकर गिर गए।

बेन फोक्स के साथ हुआ अजीबोरीब “हादसा”

Ben Foakes
Ben Foakes

इंग्लैंड (IND vs ENG) ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए एक ठीक-ठाक स्कोर बनाया। इसके जवाब में टीम इंडिया बल्लेबाजी कर रही है। पहले दिन के तीसरे सत्र का खेल चल रहा है। इस दौरान मैदान पर एक ऐसी घटना हुई, जिसने सबको हंस-हंस के लोटपोट कर दिया। दरअसल इंग्लैंड की फील्डिंग के दौरान एक गेंद को पकड़ने की कोशिश में विकेटकीपर बेन फोक्स स्टंप्स के ऊपर गिर गए। उनके गिरने के चलते तीनों विकेट जमीन से उखड़ गए। यह मंजर देख उनकी टीम के साथी खिलाड़ी हंस-हंसकर लोटपोट हो गए। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल हुआ।

यह भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव ने स्थापित किया नया कीर्तिमान, विराट – रोहित को छोड़ा कोसो मील पीछे, आईसीसी ने भी स्वीकार की महानता

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाजों की ताबड़तोड़ शुरुआत

Ind Vs Eng
Ind Vs Eng

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशल स्टेडियम में गुरुवार 25 जनवरी को भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पहले टेस्ट की शुरुआत हुई। सिक्का उछला और इंग्लैंड के पक्ष में गिरा। कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। पहले खेलते हुए मेहमान टीम की पहली पारी 246 रनों के स्कोर पर सिमट गई। स्टोक्स ने सबसे अधिक 70 रन बनाए। वहीं आर अश्विन और रवींद्र जडेजा ने 3-3 विकेट हासिल किए। जवाब में टीम इंडिया को उनके दोनों सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा () और यशस्वी जयसवाल ने बेहतरीन शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 80 रन जोड़े। इस दौरान जयसवाल ने अपना अर्धशतक भी पूरा किया।

 

टीम इंडिया के फैंस को लगा बड़ा झटका, हैदराबाद में खेले जाने वाले पहले टेस्ट से बाहर हुए ये 4 भारतीय खिलाड़ी

"