Ind-Vs-Eng-Rahane-Bhuvi-May-Return-In-The-Last-3-Test-Matches-Of-England-Series-See-The-Probable-Squad-Of-Team-India

IND vs ENG : इस समय रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड (IND vs ENG) के विरुद्ध 5 टेस्ट मैचों की बड़ी शृंखला खेल रही है। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मुकाबलों की सीरीज के पहले दो मुकाबलों में दोनों ही टीमों ने एक-एक टेस्ट मैच जीत हासिल की है। बचे हुए 3 टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम के स्क्वाड का ऐलान कभी भी किया जा सकता है,कुछ भारतीय फैंस इंग्लैंड के बीच खेली जा रही सीरीज के बचे हुए 3 टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम (Team India) के संभावित स्क्वाड की चर्चा कर रहे है।

IND vs ENG: इन खिलाड़ियों को किया जा सकता है बाहर

Team India
Team India

भारत तथा इंग्लैंड (IND vs ENG) मध्य खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की बड़ी शृंखला के बचे हुए 3 टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम के स्क्वाड की घोषणा की जानी अभी बाकी है। कुछ प्रशंसकों का यह मानना है की श्रेयस अय्यर,रजत पाटीदार,केएस भरत,मुकेश कुमार की बचे हुए 3 टेस्ट मैचों के भारतीय टीम के स्क्वाड से छुट्टी हो सकती है। श्रेयस अय्यर और केएस भरत लगातार फ्लॉप हो रहे है,वहीं रजत पाटीदार तथा मुकेश कुमार भी विशाखापत्तनम में मिले मौके को नहीं भुना पाए। इस कारण उन्हे भी अंतिम 3 टेस्ट मैचों में भारतीय टीम (Team India) के स्क्वाड से बाहर किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : IND vs ENG: तीसरे टेस्ट से पहले हुआ टीम का ऐलान, कप्तान को ही चयनकर्ताओं ने स्क्वॉड से कर दिया बाहर

इन खिलाड़ियों को मिल सकती Team India में जगह

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के बचे हुए 3 टेस्ट मैचों के लिए कुछ फैंस यह संभावना व्यक्त कर रहे है की टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे तथा रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन कर रहे स्विंग किंग भुवनेश्वर कुमार की भारतीय टीम (Team India) के स्क्वाड में वापसी हो सकती है।

इनके अतिरिक्त फैंस का यह भी मानना है की दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और चोट से बाहर चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल भी भारतीय टीम के स्क्वाड में वापसी कर सकते है। आइए देखते है इंग्लैंड सीरीज के बचे हुए 3 टेस्ट मैचों में भारतीय टीम (Team India) की संभावित स्क्वाड क्या हो सकती है?

इंग्लैंड सीरीज के बचे हुए 3 टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया की संभावित

रोहित शर्मा(कप्तान),यशस्वी जायसवाल,चेतेश्वर पुजारा,शुभमन गिल,अजिंक्य रहाणे,केएल राहुल,सरफराज खान,ध्रुव जूरेल,अक्षर पटेल,आर अश्विन,वाशिंगटन सुंदर,सौरभ कुमार,कुलदीप यादव,जसप्रीत बुमराह,भुवनेश्वर कुमार,मोहम्मद सिराज

यह भी पढ़ें : काव्या मारन को IPL 2024 की ट्रॉफी जितवाएगा ये खिलाड़ी, सिर्फ 30 गेंदों में रनों का पहाड़ खड़ा कर दुश्मनों को दी चेतवानी

"