India Vs England Shubman Gill May Be Out Of The Upcoming Three Test Matches, This Player Can Take His Place In Team India

Shubman Gill : भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG)  के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो मुकाबले में दोनों टीमों ने एक-एक मैच में जीत हासिल की है। वहीं अंतिम 3 टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम के स्क्वाड का ऐलान किया जाना बाकी है,यह उम्मीद की जा रही है की भारतीय टीम के चयनकर्ता इंग्लैंड के विरुद्ध खेली जा रही शृंखला में भारतीय टीम (Team India) के स्क्वाड का ऐलान जल्द ही कर देंगे। इस बीच फैंस के बीच यह चर्चा भी तेज है की दूसरे टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हुए भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल  (Shubman Gill) आगामी मुकाबलों से बाहर हो सकते है।

टीम इंडिया से बाहर होंगे Shubman Gill

Shubman Gill
Shubman Gill

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के बचे हुए 3 मुकाबलों के लिए भारतीय टीम (Team India) के चयनकर्ता कभी भी रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम के दल का ऐलान कर सकते है। इस बीच कुछ फैंस के बीच यह चर्चा बहुत तेजी से हो रही है की भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) दूसरे टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे।

जिसके कारण वह मैच के चौथे दिन फील्डिंग के लिए भी नहीं आए थे,फैंस का यह मानना है की अगर चयन से पहले वह अपनी फिटनेस नहीं साबित कर पाते है तो उन्हे भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही शृंखला से बाहर होना पड़ सकता है। वहीं अगर बात करें शुभमन गिल (Shubman Gill) के फिटनेस की तो बीसीसीआई की तरफ से उनकी फिटनेस को लेकर कोई भी आधिकारिक अपडेट नहीं दिया गया है।

यह भी पढ़ें : फैंस के लिए खुशखबरी, IPL 2024 से पहले वीरेंद्र सहवाग ने लिया संन्यास से यू-टर्न, अचानक बने इस टीम के कप्तान

यह खिलाड़ी ले सकता है जगह

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के बचे हुए 3 मुकाबलों के लिए घोषित किए जाने वाले स्क्वाड से पहले फैंस का यह मानना है की यदि भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) बाहर होते है तो उनकी जगह भारतीय टीम (Team India) के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Varma) को भारतीय टीम के स्क्वाड में चयनित किया जा सकता है,कुछ फैंस ऐसी संभावना व्यक्त कर रहे है। तिलक वर्मा का मौजूदा फार्म बेहद शानदार रहा है,इन्होंने रणजी ट्रॉफी 2024 (Ranji Trophy 2024) के पहले मैच में शतकीय पारी भी खेली थी।

यह भी पढ़ें : अमीरी में बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी आगे है साउथ की ये हीरोईन, समांथा-रश्मिका का चार्म भी इनके आगे है फीका