Ind-Vs-Eng-Team-Indias-Possible-Squad-For-The-Last-3-Test-Matches-Could-Be-Like-This

IND vs ENG : भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के पहले 2 टेस्ट मैच खेले जा चुके है। दोनों टीमों ने एक-एक मैच में जीत हासिल की है,अब 15 फरवरी से राजकोट में खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम (Team India) की नजर इंग्लैंड  को हराकर सीरीज में बढ़त बनाने पर होगी। आपको जानकारी के लिए बता दें इंग्लैंड के विरुद्ध खेली जा रही सीरीज के अंतिम 3 टेस्ट मैचों के लिए अभी तक भारतीय टीम के स्क्वाड का ऐलान नहीं किया है। फैंस आखिरी तीन मैचों के लिए भारतीय टीम के स्क्वाड को लेकर अपनी संभावनाएं व्यक्त कर रहे है।

IND vs ENG : टीम इंडिया से बाहर हो सकते है यह खिलाड़ी

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के अंतिम 3 टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम (Team India) के चयनकर्ता कभी भी टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान कर सकते है। इस बीच कुछ फैंस यह संभावना व्यक्त कर रहे है की भारत के मध्यक्रम के धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के साथ-साथ केएस भरत और रजत पाटीदार को भारतीय टीम से बाहर किया जा सकता है। वहीं भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को आगामी मुकाबलों में आराम देकर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को भारतीय टीम की कप्तानी सौंपी जा सकती है।

यह भी पढ़ें : जडेजा-अश्विन का करियर बर्बाद कर देगा ये खतरनाक ऑलराउंडर! अजीत अगरकर अगली सीरीज में कराएंगे डेब्यू

इस तरह हो सकती है भारतीय टीम की स्क्वाड

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के अंतिम 3 टेस्ट मैचों के लिए फैंस का यह मानना है की भारतीय टीम के स्क्वाड में कई परिवर्तन हो सकते है। फैंस के अनुसार रोहित शर्मा को आराम देकर जसप्रीत बुमराह को भारतीय टीम का कप्तान बनाया जा सकता है।

वहीं फैंस का यह भी मानना है की दिग्गज विराट कोहली समेत चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे तथा उमेश यादव का भी भारतीय टीम के टेस्ट स्क्वाड में चयन हो सकता है। साथ ही ये भी कहा जा रहा है की केएल राहुल भी फिट होकर अंतिम 3 मैचों की स्क्वाड में भारतीय टीम के स्क्वाड में शामिल कर सकते है। आइए देखते है इंग्लैंड सीरीज के अंतिम 3 टेस्ट मैचों में भारतीय टीम की संभावित स्क्वाड क्या हो सकती है?

इंग्लैंड सीरीज के अंतिम 3 टेस्ट मैचों में भारतीय टीम की संभावित स्क्वाड

यशस्वी जायसवाल,शुभमन गिल,चेतेश्वर पुजारा,विराट  कोहली,अजिंक्य रहाणे,सरफराज खान,केएल राहुल,ध्रुव जूरेल,अक्षर पटेल,आर अश्विन,वाशिंगटन सुंदर,कुलदीप यादव,सौरभ कुमार,जसप्रीत बुमराह (कप्तान),मोहम्मद सिराज,उमेश यादव और मुकेश कुमार

यह भी पढ़ें : श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, तिलक वर्मा कप्तान, सचिन दास समेत 8 खिलाड़ियों को मिला डेब्यू

"