Ind-Vs-Eng-This-England-Player-Is-Out-Of-Injury-Before-The-Second-Test-Match

IND vs ENG : भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के दूसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम (Team India) को बड़ा झटका लगा था,टीम के दिग्गज खिलाड़ी रवींद्र जडेजा और केएल राहुल चोट की वजह से बाहर हो गए थे। जिसके बाद भारतीय टीम के चयनकर्ताओं इन खिलाड़ियों की जगह 3 खिलाड़ियों को भारतीय टीम के स्क्वाड में शामिल किया। अब इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खेमे से भी एक खिलाड़ी के चोटिल होने की खबर सामने आ रही है। टीम का एक खिलाड़ी चोट के चलते दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गया है।

IND vs ENG : बाहर हुआ इंग्लैंड का यह खिलाड़ी

Ind Vs Eng
Ind Vs Eng

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेले जा रहे 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के दूसरे टेस्ट मैच से पहले बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) को बड़ा झटका लगा है,टीम के प्रमुख स्पिन गेंदबाज जैक लीच (Jack Leach) चोट के चलते दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए है। दूसरे टेस्ट मैच से पहले ऐसे उनका बाहर होना इंग्लैंड की टीम के लिए बड़ा झटका है। पहेल टेस्ट मैच में इंग्लैंड के प्रमुख स्पिन गेंदबाज जैक लीच ज्यादा प्रभावी साबित नहीं हुए थे,वे दोनों पारियों में केवल 1-1 सफलता हासिल कर सके।

यह भी पढ़ें : दूसरे टेस्ट से सिर्फ 1 दिन पहले फैंस को मिली बड़ी खुशखबरी, टीम में अचानक हुई पृथ्वी शॉ की एंट्री, इस खिलाड़ी को करेंगे रिप्लेस

यह खिलाड़ी ले सकता है जगह

Ind Vs Eng
Ind Vs Eng

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की शृंखला का दूसरा टेस्ट मैच 2 फरवरी से विशाखापत्तनम में खेला जाएगा। जैसा की हमने आपको बताया की इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाज जैक लीच (Jack Leach) चोटिल होकर दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए।

जिसके बाद से फैंस के बीच यह चर्चा तेज है की इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह कौन ले सकता है? कुछ मीडिया रिपोर्ट्स और फैंस का ऐसा मानना है की युवा स्पिन गेंदबाज शोएब बशीर (Shoaib Bashir) को दूसरे टेस्ट मैच में डेब्यू का मौका मिल सकता है। वीजा मुद्दों के कारण वह भारत विलंब से पँहुचे थे इसी कारण वह पहले टेस्ट मैच में चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे।

यह भी पढ़ें : इस भारतीय क्रिकेटर ने अपने से 28 साल छोटी लड़की से रचाई शादी, बोर्ड ने हनीमून के लिए छुट्टी देने से किया इनकार, तो टीम से दिया इस्तीफा

"