Ind Vs Eng This Veteran Spinner Ruled Out From The First Test After Getting Badly Injured

IND vs ENG: पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में भारत और इंग्लैंड का आमना-सामना हुआ है। मुकाबले पर नजर डालें तो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड (IND vs ENG) ने पहली पारी में 246 रन बनाए थे। वहीं इसके जवाब में टीम इंडिया की पहली पारी 436 रनों के स्कोर पर सिमटी। रवींद्र जडेजा ने सबसे अधिक 87 रनों का योगदान दिया। वहीं दूसरी पारी में खेलने आई इंग्लिश टीम की शुरुआत काफी ताबड़तोड़ रही है। इसी बीच दोनों देशों के फैंस के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल टीम का एक धाकड़ गेंदबाज चोटिल होकर इस मैच से बाहर हो गया है।

टीम इंडिया के खिलाफ इंग्लैंड ने किया पलटवार

Ind Vs Eng
Ind Vs Eng

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में 25 जनवरी से भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पहले टेस्ट की शुरुआत हुई। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 246 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में भारतीय टीम ने पहली पारी में 436 रन बनाए। उन्होंने 190 रनों की बढ़त हासिल की। उनकी ओर से रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 87 रनों की बेहतरीन पारी खेली। वहीं अक्षर पटेल ने भी 44 रनों का योगदान दिया। जवाब में इंग्लैंड ने दूसरी पारी में तीसरे दिन के पहले सत्र में एक विकेट खोकर 89 रन बना लिए थे। फिलहाल मुकबला बराबरी का लग रहा है।

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ने मनाया अनोखा जश्न, पहले लगाई दौड़, फिर हवा में मारी कई कलाबाजी, सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ वायरल

ये धाकड़ गेंदबाज हुआ बुरी तरह घायल

Ind Vs Eng
Ind Vs Eng

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) पहला टेस्ट खेलने उतरी है। दोनों टीमों इस मैच को जीतकर श्रृंखला का आगाज शानदार तरीके से करना चाहेगी। फिलहाल टीम इंडिया इस मुकाबले में मेहमान टीम से आगे है। मैच के तीसरे दिन का खेल चल रहा है। इंग्लैंड दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही है। इन सबके बीच एक खबर ने फैंस के चेहरे पर मायूसी ला दी। दरअसल इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच चोटिल होकर इस मैच से बाहर हो गए हैं। बता दें कि उन्हें दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाजी के दौरान चोट आई थी। हालांकि टीम के गेंदबाजी कोच जीतन पटेल ने बताया कि वह दूसरी पारी तक फिट हो जाएंगे।

 

पहला टेस्ट खत्म होते ही इस भारतीय खिलाड़ी पर BCCI का चलेगा हंटर, अब संन्यास लेने पर होगा मजबूर

"