Ind Vs Pak Rohit Sharma-Virat Kohli Became Emotional In The National Anthem Cried Video Viral

IND vs PAK: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का सबसे बड़ा मुकाबला खेला जा रहा है। भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) की टीमें इस मुकाबले में आमने-सामने हैं। टीम इंडिया (Team India) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। दोनों टीमों के लिहाज से यह मुकाबला बेहद महत्वपूर्ण है। अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम इस मुकाबले की मेजबानी कर रहा है। बता दें कि इस स्टेडियम की क्षमता करीब एक लाख 20 हजार की है। इसके चलते भारी संख्या में लोग भारतीय टीम को सपोर्ट करने पहुंचे हैं। राष्ट्रगान के दौरान एक अद्भुत नजारा देखने को मिला। वहां मौजूद तमाम लोग एक सुर में भारत का राष्ट्रगान गा रहे थे। भारतीय टीम के खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) इस दरमियां भावुक हो गए और उनकी आंखें भी नम हो गई।

राष्ट्रगान के दौरान इमोशनल हुए रोहित शर्मा और विराट कोहली

Ind Vs Pak
Ind Vs Pak

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) विश्व कप 2023 में आमने-सामने है। ये दोनों क्रिकेत जगत की दो सबसे प्रतिद्वंदी टीमों में से एक हैं। ऐसे में इन दोनों की जब भी टक्कर होती है, तो कांटे की टक्कर देखने को मिलती है। इस मैच की अगर बात करें तो भारत ने टॉस जीता था और पहले पाकिस्तान को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। दोनों टीमें इस मैच को जीतकर आत्मविश्वास में बढ़ोकरी करना चाहेगी। दोनों ही टीमों का राष्ट्रगान हो चुका है। भारत के राष्ट्रगान के समय टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली थोड़े इमोशनल हो गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: सब्जी बेचने वाले के बेटे ने वर्ल्ड कप 2023 में बनाई जगह, दिन में मैदान में खेलता है क्रिकेट, तो रात में धोता हैं लोगों के झूठे बर्तन

भारत और पाकिस्तान के बीच वर्चस्व की लड़ाई

Ind Vs Pak Icc World Cup 2023
Ind Vs Pak Icc World Cup 2023

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज यानि 14 अक्टूबर को आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (ICC World Cup 2023) में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) की टीमें एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी हैं। सिक्का उछला और गिरा टीम इंडिया के पक्ष में। कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया। अंक तालिका की अगर बात करें तो भारत दो मैचों में दो जीत के साथ प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है। वहीं पाकिस्तान उनके बाद चौथे पायदान पर मौजूद है। जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी, वह लगातार तीन जीत के साथ अंक तालिका में ऊपर चली जाएगी। भारतीय टीम अपने विजयी अभियान को बरकरार रखना चाहेगी।

दूसरा युवराज सिंह निकला ये भारतीय क्रिकेटर, हाथों से बह रहा खून, कटी हुई हैं उँगलियाँ, लेकिन फिर भी खेल रहा वर्ल्ड कप का हर मैच