Ind Vs Sa Huge Blow For Team After The Defeat From South Africa Captain Ruled Out Of The Second Test

IND vs SA: टीम इंडिया को बीते दिनों साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। पहली पारी की तरह दूसरी पारी में भी उनकी बल्लेबाजी बेहद शर्मनाक रही। मेजबान टीम द्वारा पहली पारी में बनाए गए विशाल स्कोर का पीछा करते हुए वह 131 रन बनाकर सिमट गई। केवल विराट कोहली (76) ही साउथ अफ्रीकी गेंदबाजी का सामना कर पाने में सफल रहे। वहीं हार के बाद तमाम फैंस के लिए एक और बुरी खबर सामने आई। दूसरे (IND vs SA) टेस्ट से पहले टीम के कप्तान चोटिल होकर बाहर हो गए हैं।

साउथ अफ्रीका के हाथों मिली करारी शिकस्त

Dean Elgar Ind Vs Sa
Dean Elgar Ind Vs Sa

ऑस्ट्रेलिया के हाथों वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में मिली हार के गम को भारतीय फैंस भुला भी नहीं पाए थे, कि उन्हें साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के हाथों हार का भी मुंह देखना पड़ा। टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने इस मैच के दौरान बेहद शर्मनाक प्रदर्शन किया। बल्लेबाजों में पहली पारी में केएल राहुल (KL Rahul) और दूसरी पारी में विराट कोहली (Virat Kohli) को छोड़ अन्य कोई भी बैट्समैन रन बना पाने में नाकाम रहे। वहीं गेंदबाज भी कोई असर छोड़ पाने में असफल रहे। इसके चलते पहले मुकाबले में उन्हें पारी और 32 रनों की शर्मनाक हार झेलनी पड़ी।

यह भी पढ़ें: भारतीय महिला टीम ने कटाई नाक, ऑस्ट्रेलिया के हाथों 6 विकेटों से झेली हार, अर्जुन तेंदुलकर की गर्लफ्रेंड की पारी भी गई बेकार

दूसरे टेस्ट से पहले फैंस के लिए आई बुरी खबर

Team India Ind Vs Sa
Team India Ind Vs Sa

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली टीम इंडिया जब दूसरे टेस्ट में खेलने उतरेगी तो वह पहले मैच में मिली हार को भुलाकर सीरीज बराबर करने के इरादे से मैदान पर आएगी। वहीं साउथ अफ्रीका (IND vs SA) अपने जीत के सिलसिले को बरकरार रखते हुए दूसरा मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करने की कोशिश करेगी। हालांकि दूसरे टेस्ट से पूर्व उनके खेमे से एक बुरी खबर सामने आ रही है। टीम के कप्तान तेम्बा बवुमा चोट के चलते बाहर हो गए हैं। बता दें कि उन्हें फील्डिंग के दौरान चोट आई थी जिसके चलते वह बल्लेबाजी के लिए भी नहीं उतर पाए थे। उनकी जगह डीन एल्गर टीम की कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं।

अफ्रीका टेस्ट सीरीज खत्म होने से पहले चयनकर्ताओं का बड़ा फैसला, संजू सैमसन को बनाया टीम का नया कप्तान

"