Ind-Vs-Sa-These-2-Bowlers-Team-India-Proved-Dangerous-In-The-Second-Test-Against-South-Africa

IND vs SA: टीम इंडिया (Team India) का दक्षिण अफ्रीका दौरा खत्म हो गया है. टी20 सीरीज ड्रॉ, वनडे सीरीज में भारत की जीत और अब टेस्ट सीरीज ड्रॉ के बाद टीम का दौरा खत्म हो गया है. भारत बना दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेला गया दूसरा टेस्ट मैच टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीत लिया। इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की. लेकिन टीम के दो गेंदबाजों ने साबित कर दिया कि वो भारत के साथ-साथ विदेश में भी कमाल की गेंदबाजी कर सकते हैं.

IND vs SA टेस्ट सीरीज में की कमाल की गेंदबजी

Jasprit Bumrah

भारत बनाम साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेला गया दूसरा टेस्ट मैच दूसरे दिन ही खत्म हो गया. इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की. लेकिन दो गेंदबाजों ने अपनी गेंदबाजी से कहर बरपा दिया. दो मैचों की सीरीज में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने 12 विकेट लिए. पहले मैच में चार और दूसरे मैच में आठ. वहीं मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने दो मैचों में 9 विकेट लिए. पहले मैच में दो और दूसरे मैच में 7 विकेट लिए. दूसरे मैच में दोनों गेंदबाजों ने एक-एक पारी में छह-छह विकेट लिए थे. दोनों गेंदबाजों ने विश्व कप 2023 में भी काफी अच्छी गेंदबाजी की थी.

Team India ने खत्म किया केपटाउन में जीत का सूखा

Team India

टीम इंडिया (Team India) ने केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ऐतिहासिक पहला टेस्ट जीत के साथ न्यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड पर अपनी जीत के सूखे को खत्म किया। इस जीत से पहले, केपटाउन में भारत का रिकॉर्ड हार और ड्रॉ का ही था. टीम कभी भी केपटाउन में जीतने में कामयाब नहीं हुई। इस जीत से पहले, भारत ने दो टेस्ट ड्रॉ खेले थे और तीन हारे थे लेकिन केपटाउन में कभी कोई मैच नहीं जीता था।

यह भी पढ़ें: इस युवा भारतीय खिलाड़ी को विदेशी टीम से आया ऑफर, देश से गद्दारी कर निकल गया खेलने, धोनी को मानता आइडल

ऋषभ पंत कप्तान, इन 5 खिलाड़ियों की सालों बाद वापसी, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया घोषित

"