Ind Vs Sa This Legendary Batsman Announced His Retirement From Odi Cricket

IND vs SA: भारतीय टीम इस समय साउथ अफ्रीका दौरे पर गई हुई है। उन्होंने अब दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेलने उतरना है। बता दें कि 3 जनवरी को यह मैच खेला जाएगा। पहला मैच जीतकर साउथ अफ्रीका (IND vs SA) 1-0 से श्रृंखला में आगे है। ऐसे में टीम इंडिया (Team India) को अगर यह सीरीज बराबरी पर समाप्त करनी है तो उन्हें आखिरी मैच हर हार में जीतना होगा। हालांकि यह आसानी नहीं रहने वाला है। वहीं उससे पूर्व दोनों टीमों के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल टीम के दिग्गज बल्लेबाज ने अचानक संन्यास का ऐलान कर दिया। इस खबर ने क्रिकेट जगत में खलबली मचा दी है।

भारत और साउथ अफ्रीका की होगी आखिरी भिड़ंत

Team India Ind Vs Sa
Team India Ind Vs Sa

केपटाउन में बुधवार 3 जनवरी से दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के दूसरे और अंतिम मैच में भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) आमने-सामने होगी। दोनों ही टीमें इस मैच को जीतने के लिए पूरा जोर लगाएंगी। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली इस टीम को बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों डिपार्टमेंट में मेहनत करनी होगी। गौरतलब है कि पहले मैच में उनके खिलाड़ियों ने निराशानजक प्रदर्शन किया। वहीं मेजबान टीम अगर इस मैच को जीतने में सफल रहती है तो वह दो टेस्ट मैचों की सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लेगी। देखना है कौन सी टीम बाजी मारने में सफल रहती है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स ने किया अपने कप्तान का ऐलान, ऋषभ पंत को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दी जिम्मेदारी

इस दिग्गज खिलाड़ी ने अचानक लिया संन्यास

Ind Vs Sa
Ind Vs Sa

टीम इंडिया साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के खिलाफ दूसरा टेस्ट जब खेलने उतरेगी तो उनके इरादे जीत के साथ इस दौरे को समाप्त करने के होंगे। हालांकि उससे पहले दोनों टीमों के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। एक दिग्गज बल्लेबाज ने अचानक रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है। दरअसल हम बात कर रहे हैं कि ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) की जिन्होंने बीते दिन एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया। बता दें कि टेस्ट से उन्होंने पहले ही संन्यास ले लिया था। पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट के बाद वह इस फॉर्मैट में दिखाई नहीं देंगे।

 

केपटाउन टेस्ट से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी चोट के चलते हुआ बाहर

"