IPL 2023: ओपनिंग सेरेमनी में अरिजीत ने हिट गानों के साथ बांधा समा, तो मंदाना-तमन्ना के ठुमकों पर नाचा अहमदाबाद, वायरल हुआ VIDEO

IPL 2023: ओपनिंग सेरेमनी में अरिजीत ने हिट गानों के साथ बांधा समा, तो मंदाना-तमन्ना ने के ठुमकों पर नाचा अहमदाबाद, वायरल हुआ VIDEO

क्रिकेट का सबसे बड़ा त्योहार शुरु हो चुका है। जी हां, इंतजार की घड़ियां खत्म और दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमी को जिसकी प्रतिक्षा थी वह पल आ चुका है। हम बात कर रहे हैं इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल 16 (IPL 2023) की जिसका शानदार अंदाज में आगाज हो चुका है।

पहले मुकाबले से पहले सिनेमा और संगीत जगत की जानी मानी हस्तियों ने महफिल में चार चांद लगा दिया। आईपीएल (IPL 2023) के उद्घाटन समारोह में कलाकारों ने अपनी धमाकेदार प्रस्तुती से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

आईपीएल का धमाकेदार आगाज

आईपीएल (IPL 2023) के उद्घाटन मुकाबले में आज हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस और एमएस धोनी की सीएसके की टीम आमने सामने है। दोनों ही टीमों की कोशिश पहला मुकाबला अपने नाम कर टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ करने की होगी। टॉस अब से कुछ ही पलों में होने वाला है।

बता दें कि इस साल के आईपीएल (IPL 2023) के दौरान कुछ नए नियम लाए गए हैं जिनमें से एक है इमपैक्ट प्लेयर रूल। इसके तहत प्रत्येक टीम मैच के दौरान एक खिलाड़ी क सब्सटीट्यूट कर सकती है। देखना है ये दोनों टीमें किसे अपना इमपैक्ट प्लेयर के तहत मैदान पर उतारती हैं।

इन कलाकारों ने समा बांधा

आईपीएल का आगाज हो चुका है। गुजरात टाइटंस और सीएसके के बीच मुकाबले से पहले ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी सुरिली प्रस्तुती से दर्शकों को अपनी सीट से खड़े होकर तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया।

अरिजीत सिंह हवाएं,देवा-देवा जैसे गानें गाए। वहीं इस महफिल में तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंदाना ने भी अपने शानदार डांस से सबको नचाया। रश्मिका मंदाना ने जहां श्रीव्ल्ली और समा-समा जैसे गानों पर डांस किया वहीं तमन्ना ने भी ऊ अंटवा और तूने मारी एंट्रियां आदि पर अपना जलवा बिखेरा

यहां देखें वीडियो:

यह भी पढ़ें: VIDEO: धोनी को जलेबी-फाफड़ा खाता देख बेन स्टोक्स के मुंह में आया पानी, तो खाने पर टूट पड़े विदेशी खिलाड़ी

ब्रेकिंग न्यूज़: ICC ने अचानक लिया बड़ा फैसला, भारत के पड़ोसी देश को वनडे विश्व कप 2023 से किया बाहर

Raj Kiran:

This website uses cookies.