Ishan Kishan Can Be The Captain Of Team India On Sri Lanka Tour, See The Possible Squad

Team India : इस साल जुलाई 2024 में भारतीय टीम को श्रीलंका का दौरा करना है। टीम इंडिया को श्रीलंका दौरे पर सीमित ओवर के दोनों प्रारूपों में 3-3 मैचों की शृंखला खेलनी है। अभी तक भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेली जाने वाली वनडे और टी20 सीरीज के कार्यक्रमों की घोषणा नहीं की गई है। इस दौरान फैंस के बीच अभी से यह चर्चा शुरू हो गई है की श्रीलंका दौरे पर 3 टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम के स्क्वाड में किन खिलाड़ियों को जगह मिल सकती है,टीम इंडिया (Team India) का संभावित स्क्वाड क्या हो सकता है?

ईशान किशन हो सकते है Team India के कप्तान?

Ishan Kishan
Ishan Kishan

जुलाई 2024 में भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेली जाने वाली 3 टी20 मैचों की सीरीज में भारतीय टीम (Team India) की स्क्वाड क्या हो सकती है? इस सीरीज में टीम इंडिया की अगुवाई कौन करेगा? इसको लेकर फैंस के बीच अभी से चर्चा तेज हो गई है। कुछ लोगों का यह मानना है की इस शृंखला में टीम के सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है और युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को टीम इंडिया का कप्तान बनाया जा सकता है। फैंस का यह मानना है की ईशान किशन की अगुवाई में भारतीय टीम (Team India) के स्क्वाड में युवा खिलाड़ियों को  मौका दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : हमेशा के लिए शुभमन गिल का करियर खत्म करने आया 24 साल का ये खूंखार बल्लेबाज, माना जाता है दूसरा विराट

इन खिलाड़ियों को मिल सकती है टीम इंडिया में जगह

Team India
Team India

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेली जाने वाली 3 टी20 मैचों की सीरीज में भारतीय टीम के स्क्वाड को लेकर कुछ फैंस अपनी संभावनाएं व्यक्त कर रहे है। फैंस का यह मानना है की विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को टीम का कप्तान बनाया जा सकता है और उनकी कप्तानी में  अन्डर-19 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी मुशीर खान,उदय सहारन और सचिन दास के साथ-साथ रियान पराग और मोहसिन खान को भी भारतीय टीम में डेब्यू का मौका मिल सकता है। आइए देखते भारटी और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली 3 टी20 मैचों की सीरीज में टीम इंडिया (Team India) की संभावित स्क्वाड क्या हो सकती है?

भर्तक और श्रीलंका सीरीज की टी20 में टीम इंडिया की संभावित स्क्वाड

ईशान किशन(कप्तान),प्रभसिमरन सिंह,तिलक वर्मा,सचिन दास,उदय सहारन,जितेश शर्मा,रियान पराग,वेंकटेश अय्यर,मुशीर खान,रवि बिश्नोई,साई किशोर,आवेश खान,उमरान मलिक,मुकेश कुमार और मोहसिन खान

यह भी पढ़ें :फैंस को मिली बुरी खबर, चोटिल होकर भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से बाहर हुआ ये खतरनाक खिलाड़ी