It Is Difficult For Rishabh Pant To Return To Team India, This Thing Can Become The Reason

Rishabh Pant : भारतीय टीम (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दिसंबर 2022 से ही भारतीय टीम से बाहर चल रहे है। फैंस भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत के वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है लेकिन कुछ क्रिकेट फैंस का यह मानना है की ऋषभ पंत का भारतीय टीम में वापसी कर पान बहुत मुश्किल नजर आ रहा है। फैंस के अनुसार उनकी वापसी कर पाना अब आसान नहीं रहा इसके पीछे फैंस एक बड़ी खास वजह बताया रहे है,जिसके चलते ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का भारतीय टीम में वापसी करना मुश्किल हो गया है।

टीम इंडिया मैं नहीं होगी Rishabh Pant की वापसी?

Rishabh Pant
Rishabh Pant

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिसंबर 2022 में हुई कार दुर्घटना के बाद से ही भारतीय  टीम से बाहर चल रहे है। फैंस उनके मैदान पर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है लेकिन इस बीच कुछ फैंस यह चर्चा कर रहे है की भारतीय टीम (Team India) के बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का टीम इंडिया में वापसी कर पाना अब आसान नहीं रहा।

फैंस का यह मानना है की भारतीय टीम (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे है और एक विकेटकीपर के रूप में भी टीम इंडिया के लिए अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है। केएल राहुल के रहते ऋषभ पंत का भारतीय टीम में वापसी कर पाना अब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के लिए कठिन हो गया है।

यह भी पढ़ें : 4,4,4,4,4,4…, संजू सैमसन के बल्ले से दहली रायपुर की सरजमीं, तूफानी बल्लेबाजी कर 72 गेंदों में ठोक डाले इतने रन

क्या IPL 2024 में खेलेंगे ऋषभ पंत?

Rishabh Pant
Rishabh Pant

टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर यह कहा जा रहा है की भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आईपीएल 2024 (IPL 2024) में क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर सकते है। आईपीएल 2024 से पहले यदि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपनी फिटनेस साबित कर देते है तो वह आईपीएल 2024 में अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का नेतृत्व करते हुए दिखाई दे सकते है लेकिन फैंस का यह मानना है की अब उन्हे भारतीय टीम में वापसी करने के लिए उन्हे आईपीएल 2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें : ‘अब क्रिकेट खेलना उनके बस की बात..’ 37 के हो चुके रोहित शर्मा पर इंग्लैंड के खिलाड़ी ने दिया बेतुका बयान, बताया उन्हें बूढ़ा

"